For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अतिक्रमण पर सख्ती, सड़क पर रखा सामान उठवाया

08:44 AM Oct 25, 2024 IST
अतिक्रमण पर सख्ती  सड़क पर रखा सामान उठवाया
Advertisement

खरखौदा (सोनीपत), 24 अक्तूबर (हप्र)
शहर की ट्रैफिक यूनिट की तरफ से नियमों को ताक पर रखकर चलने वाले वाहनों पर सख्ती बरती जा रही है। नियमों की अवहेलना करने के चलते 9 वाहनों के चालान किए गए हैं। इसके साथ ही त्योहार का सीजन होने के चलते शहर में जाम की स्थिति और बढ़ गई है, वाहनों के शहर में दबाव बढऩे के साथ ही सडक़ों पर अतिक्रमण में भी इजाफा हुआ है। इस पर भी शहर की ट्रैफिक यूनिट की तरफ से सख्ती बरतते हुए बृहस्पतिवार को दुकानदारों को चेताते हुए उनका सामान सड़कों पर हटवा दिया, वहीं रेहड़ियां भी सड़क से हटवाई गई।
खरखौदा में बीते दिनों ट्रैफिक यूनिट को लगाया गया था, जिसने त्योहार के सीजन पर एहतियात रखते हुए अपनी सख्ती बढ़ाने का काम किया है। इसके तहत सड़कों पर बेतरतीब खड़े वाहनों के चालान काटने के साथ ही दोपहिया वाहन चालकों पर भी नियमों के अवहेलना करने पर सख्ती बरती जा रही है। ऐसे में 9 वाहनों के चालान करने के साथ ही बृहस्पतिवार को ट्रैफिक यूनिट की तरफ से सड़कों पर किए अतिक्रमण को भी हटवाया गया।
इस दौरान यूनिट प्रभारी एसआई जगदीश कुमार की अगुवाई में शहर की मुख्य सड़कों पर दुकानदारों द्वारा रखे गए सामान को हटवाया गया। उन्होंने बताया कि त्योहार के चलते शहर में लोगों की आवाजाही बढ़ गई है, लेकिन कुछ लोग यातायात नियमों की पालन नहीं कर रही है, ऐसे में उनके साथ सख्ती बरती जा रही है। वहीं जो लोग अतिक्रमण कर रहे हैं, उन्हें भी चेताया गया है, अगर वह नहीं माने तो ऐसे लोगों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement