For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सत्ता में आने पर माइनिंग माफिया को संरक्षण देने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई : सैलजा

08:47 AM Jul 16, 2023 IST
सत्ता में आने पर माइनिंग माफिया को संरक्षण देने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई   सैलजा
जगाधरी में पार्षद देवेंद्र सिंह के कार्यालय में पत्रकारों से बात करती कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव कुमारी सैलजा। -निस
Advertisement

जगाधरी, 15 जुलाई (निस)
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव कुमारी सैलजा ने बीती शाम जगाधरी में पार्षद देवेंद्र सिंह के कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जिले में बाढ़ की गंभीर स्थिति के लिए कायदों को ताक पर रखकर हुई माइनिंग भी है। उन्होंने कहा कि सरकार सत्ता में आने पर माइनिंग माफिया को संरक्षण देने वालों पर सख्त कार्रवाई करेगी।
कुमारी सैलजा ने कहा कि अंबाला व यमुनानगर जिले में बाढ़ ने भयंकर नुकसान किया है। लोगों के घरों व दुकानों में अभी तक पानी घुसा हुआ है। फसलें तबाह हो गई हैं। पशुओं के चारे का संकट पैदा हो गया है। बाढ़ के पानी में कई लोगों ने जान गंवाई है। सरकार ने मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है, जो कि कम है। इसे बढ़ाकर कम से कम 20 लाख रुपये किया जाए। कुमारी सैलजा ने कहा कि सरकार फसलों ही नहीं बल्कि दूसरे हुए नुकसान की भरपाई भी जल्द करे। हाल ही में प्रदेश में कुछ जनप्रतिनिधियों के साथ हुए अभद्र व्यवहार पर उनका कहना था कि मर्यादा व गरिमा जरूरी है। कुमारी सैलजा ने कहा कि सरकार ने बाढ़ को लेकर किये जाने वाले प्रबंधन में देरी की है। इससे ज्यादा नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि पार्टी का प्रदेश में संगठन जल्द ही घोषित कर दिया जाएगा।
इस अवसर पर पार्टी विधायक रेनू बाला, पूर्व मंत्री चौ. अकरम खान, पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष चौ. रामकिशन गुज्जर, पार्षद देवेंद्र एवं पार्टी नेता देवेंद्र सिंह, पूर्व चेयरमैन मोहन गुर्जर, राजेश शर्मा, मेम सिंह दहिया, नरपाल सिंह गुर्जर, पूर्व वाइस चेयरमैन मनोज जयरामपुर, प्रो. राय सिंह, सुरेश ढांडा, राकेश काका, दिप्ती शर्मा, कपिल खेतरपाल, पवन चोपड़ा, रवींद्र सिंह, पूर्व चेयरमैन केहर सिंह झंडा, सचिन शर्मा, राजकुमार कंबोज, मंजीत मन्नी, कुलजीत गुर्जर, पार्षद विनय कंबोज, संध्या शर्मा, विक्रम सैनी आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×