For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विधायक बनते ही स्मैक माफिया पर की जाएगी सख्त कार्रवाई

07:47 AM Sep 23, 2024 IST
विधायक बनते ही स्मैक माफिया पर की जाएगी सख्त कार्रवाई
जगाधरी में रविवार को आयोजित कार्यक्रम में पार्टी में शामिल होने वालों का स्वागत करते आप के उम्मीदवार आदर्शपाल सिंह। -हप्र
Advertisement

जगाधरी, 22 सितंबर (हप्र)
आम आदमी पार्टी का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। रविवार को चुनाव प्रचार के दौरान इलाके में कई लोगों ने कांग्रेस व भाजपा को छोड़ आप में शामिल होने की घोषणा की। इस अवसर पर पार्टी उम्मीदवार आदर्श पाल सिंह ने बढ़ते नशे को लेकर भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि आप सेवा का मौका दो तो क्षेत्र में पनपे स्मैक माफिया को नेस्तानाबूद किया जाएगा। उन्होंने फिर कहा कि प्रभावशाली लोगों की जानकारी के बिना यह हो नहीं सकता।
आदर्श पाल सिंह ने कहा कि यह समस्या केवल युवाओं को बर्बाद नहीं कर रही है, बल्कि पूरे समाज की जड़ों को खोखला कर रही है। नशे की लत से न केवल परिवार टूट रहे हैं, बल्कि अपराधों में भी वृद्धि हो रही है। उन्होंने कहा कि प्रशासन आंखें मूंदे बैठा है। नशा धीमे जहर की तरह हमारी आने वाली पीढ़ियों को बर्बाद कर रहा है।
उन्होंने आरोप लगाया कि स्थानीय प्रशासन और सरकार ने इस गंभीर समस्या को नजऱअंदाज़ किया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का उद्देश्य नशामुक्त जगाधरी बनाना है। उन्होंने यह भी कहा कि सरकार बनने पर वह नशे से पीड़ित युवाओं के लिए पुनर्वास केंद्रों की स्थापना करेंगे। आप के सत्ता में आने पर युवाओं के लिए रोजगार, शिक्षा और खेल के बेहतर अवसर प्रदान करेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement