For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सुनहरे कल के लिए कांग्रेस का हाथ करें मजबूत : शिव शंकर भारद्वाज

11:13 AM Apr 07, 2024 IST
सुनहरे कल के लिए कांग्रेस का हाथ करें मजबूत   शिव शंकर भारद्वाज
Advertisement

भिवानी, 6 अप्रैल (हप्र)
पूर्व विधायक एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. शिव शंकर भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का घोषणापत्र देश की बेहतरी के लिए हमारे वादों को दर्शाता है। पांच न्याय और 25 गारंटी के माध्यम से हम हर भारतीय के लिए सर्वश्रेष्ठ का वादा करते हैं। देशवासी इस नए संकल्प के साथ भारत के नए और सुनहरे कल के निर्माण के लिए आगे आएं और कांग्रेस का हाथ मजबूत करें।
मीडिया को जारी बयान में उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणापत्र में रोजगार, सामाजिक न्याय के साथ-साथ लोकतांत्रिक मूल्यों की बात की है, पार्टी ने वादा किया है कि वो बिना भेदभाव के प्रत्येक नागरिक के हक, धार्मिक स्वतंत्रता और उनसे जुड़े हकों और संघवाद की रक्षा करेगी और लोकतंत्र की परिभाषा को चुनाव और वोट से आगे ले जाने की कोशिश करेगी।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसानों से वादा किया है कि एमएसपी की गारंटी देने वाला कानून भी लाया जाएगा और कर्ज माफी का भी प्रावधान होगा। कांग्रेस ने सत्ता में आने पर इलेक्टोरल बॉन्ड स्कीम, पीएम केयर फंड, सरकारी संपत्तियों की बिक्री को लेकर हुई डील्स और रक्षा सौदों की जांच कराने की बात कही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा जारी घोषणा पत्र में आम नागरिकों के लिए खुशहाली एवं लाभकारी योजनाएं लागू करने का वादा किया गया है जो केंद्र व प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद पूरा किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×