For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए मोदी को करें मजबूत : जीएल शर्मा

11:43 AM May 01, 2024 IST
विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए मोदी को करें मजबूत   जीएल शर्मा
गुरुग्राम में मंगलवार को कार्यक्रम को संबोधित करते भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 30 अप्रैल (हप्र)
हरियाणा भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं डेयरी सहकारी प्रसंघ के पूर्व चेयरमैन जीएल शर्मा ने कहा कि हरियाणा की जनता एक बार फिर राष्ट्रवाद और राष्ट्र के विकास को चुनेगी। विकसित भारत के संकल्प को सिद्ध करने, उसे अंजाम तक पहुंचाने के लिए प्रदेश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है।
जीएल शर्मा दयानंद मंडल में भाजयुमो के मंडल अध्यक्ष अंकित कौशिक के कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं से रूबरू हो रहे थे। इससे पूर्व भाजयुमो के जिलाध्यक्ष मयंक निर्मल ने कार्यालय का उद्घाटन किया।
इस मौके पर मंडल प्रभारी एवं जिला सचिव महेश वशिष्ठ, मंडल अध्यक्ष अजीत भारद्वाज, महामंत्री महेंद्र शर्मा, दिनेश शर्मा, संतोष ठाकुर, कपिल हाडा, राहुल गुर्जर, प्रवीन शर्मा, सुमित सरवान, सुरेखा देवी, सुषमा शर्मा, कुंजल राठौर, चरण सैनी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।
इस मौके पर जीएल शर्मा ने कहा कि राष्ट्र एक बार फिर जनता विरोधी ताकतों और भ्रष्टाचार में डूबे लोगों को सबक सिखाएगा। उन्हें बताएगा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार की नीतियों से इस प्रदेश ने पहली बार विकास की ऊंची छलांग लगाई जो अब रुकने वाली नहीं। यहां का जनमानस 25 मई को एक-एक वोट कमल के फूल का बटन दबाकर मोदी को मजबूत करेगा। जनता प्रदेश की सभी 10 लोकसभा सीटों और करनाल विधानसभा में कमल खिला कर रहेगी। मोदी का कुशल नेतृत्व और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर का मार्गदर्शन, मुख्यमंत्री नायब सैनी की इच्छाशक्ति प्रदेश में भाजपा की प्रचंड विजय का द्योतक सिद्ध होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×