मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्रदेश के विकास को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा को करें मजबूत : मुख्यमंत्री

10:28 AM Sep 11, 2024 IST
कुरुक्षेत्र में मंगलवार को रोड-शो निकालकर लोगों का आशीर्वाद लेते मुख्यमंत्री नायब सैनी, सांसद नवीन जिंदल, भाजपा प्रत्याशी सुभाष सुधा व अन्य। -हप्र

कुरुक्षेत्र, 10 सितंबर (हप्र)
थानेसर से भाजपा प्रत्याशी सुभाष सुधा ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की उपस्थिति में मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल किया। उनके साथ सांसद नवीन जिंदल व नगर परिषद की निवर्तमान चेयरमैन उमा सुभाष सुधा भी मौजूद थे। नामांकन दाखिल करने पहुंचे सुभाष सुधा के रोड शो में भारी संख्या में लोग शामिल हुए। इससे पहले उन्होंने अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने जनता ने एक बार फिर हरियाणा में भाजपा सरकार बनाने का मन बना लिया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि 5 अक्तूबर अब ज्यादा दूर नहीं है। कार्यालय का भरपूर उपयोग कर आप अपने विधानसभा स्थित प्रत्येक बूथ के मजबूती के लिए अब पूरा जोर लगा दें। आप सभी जमीनी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत इस बार फिर से कमल खिलाना है और हरियाणा के विकास को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा को मजबूत करने का कार्य करना है। सुभाष सुधा ने विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर कार्यालय में उपस्थित सभी सम्मानित कार्यकर्ताओं के संग एक अहम बैठक कर सबको पूरे मनोबल के साथ अपने-अपने बूथों को मजबूत करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश सरकार के गरीब-युवा-किसान-महिलाओं के लिए किये गये विभिन्न विशिष्ट कार्यों एवं विकसित भारत की ओर बढ़ते हमारे कदमों को जनता बाखूबी जानती है। इसके साथ विपक्षियों के भ्रष्टाचार, भ्रम फैलाने और देश को कमजोर करने की गलत नीतियों-खेलों के बारे में भी जनता को पता है। कार्यकर्ता सभी घर-घर जाकर हर एक मतदाता से अपने विधानसभा क्षेत्र को विकसित बनाने के लिए कमल खिलाने की अपील करें। रोड शो में उमड़े जन सैलाब का सुभाष सुधा ने आभार व्यक्त किया।

Advertisement

Advertisement