मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मंडी में चोरियां रोको, बहाने नहीं चलेेंगे : लक्ष्मण यादव

11:45 AM Oct 13, 2024 IST
रेवाड़ी की अनाज मंडी में शनिवार को पुलिस अधिकारी से बात करते नवनिर्वाचित विधायक लक्ष्मण यादव। -हप्र

रेवाड़ी, 12 अक्तूबर (हप्र)
रेवाड़ी से नवनिर्वाचित भाजपा विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने शनिवार को नयी अनाज मंडी पहुंचकर फसल खरीद व्यवस्था का जायजा लिया। एक्शन मोड में नजर आए लक्ष्मण ने किसानों तथा व्यापारियों की समस्याओं को सुना तो उन्होंने तुरंत सेक्टर-3 पुलिस चौकी इंचार्ज को मौके पर बुला लिया और कहा कि मंडी में चोरियां रोको, बहाने नहीं चलेंगे। व्यापारियों ने विधायक को बताया था कि मंडी में चोरी की कई वारदात हो चुकी हैं और चोरों का अभी तक सुराग नहीं लगा है। उन्होंने किसानों व व्यापारियों की समस्याओं को सुनने के बाद इनके समाधान का संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि किसानों व व्यापारियों के समक्ष कोई समस्या नहीं आने दी जाएगी। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष डा. वंदना पोपली तथा रेवाड़ी मंडल अध्यक्ष दीपक मंगला समेत अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे। विधायक ने सर्वप्रथम मंडी स्थित श्यामप्रभू खाटू वाले तथा शिव मंदिर में माथा टेककर भगवान का आशीर्वाद लिया। इसके बाद उन्होंने बाजरे, कपास सहित अन्य फसलों की खरीद व्यवस्था का जायजा लिया।
व्यापारियों ने विधायक के समक्ष फसल का उठान नहीं होने, मंडी से फसल चोरी होने, दीवारों के क्षतिग्रस्त होने सहित अनेक समस्याओं को रखा। जिस पर विधायक ने तुरंत प्रभाव से उपायुक्त अभिषेक मीणा सहित तमाम संबंधित अधिकारियों को जल्द समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए। लक्ष्मण यादव ने कहा कि मंडी में फसल उठान की दिक्कत आ रही है। सोमवार तक यह दिक्कत दूर हो जाएगी।

Advertisement

Advertisement