For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

क्राइम ब्रांच टीम पर पथराव, 3 पुलिस कर्मी घायल

08:26 AM Apr 03, 2024 IST
क्राइम ब्रांच टीम पर पथराव  3 पुलिस कर्मी घायल
फरीदाबाद में मंगलवार को क्राइम ब्रांच की टीम पर हमला करने के तीनों आरोपी अनखीर चौकी पुलिस की गिरफ्त में। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 2 अप्रैल (हप्र)
थाना सूरजकुंड के गांव बड़खल में क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 की टीम सट्टा खेलने और खिलाने की सूचना मिलने के बाद छापेमारी करने के लिए पहुंची। इस दौरान टीम को आता देख सभी स्टोरिए मौके से फरार हो गए। इसके बाद टीम ने उनकी तलाश शुरू की तो वहां मौजूद महिला-पुरुषों ने टीम पर पथराव कर दिया। इस दौरान क्राइम ब्रांच टीम की गाड़ी का शीशा टूट गया और 3 पुलिस कर्मी
घायल हो गए।
क्राइम ब्रांच इंचार्ज नवीन ने बताया कि उन्हें सूचना थी कि बड़खल के रहने वाले अख्तर के घर में आईपीएल मैच को लेकर सट्टा लगाया जा रहा है। इसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम सोमवार रात लगभग 10 बजे वहां पर छापेमारी करने पहुंची। टीम को आता देख सट्टा खेलने वाले सभी सटोरिए मौका पाकर फरार हो गए।
आरोपियों की तलाश में जब क्राइम ब्रांच की टीम ने आस-पास के घरों की तलाशी लेनी शुरू की तो वहां पर मौजूद महिलाओं व पुरुषों ने उन पर पथराव कर दिया। इसके चलते क्राइम ब्रांच की गाड़ी का शीशा टूट गया। वहीं, तीन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। इस मामले में क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 के इंचार्ज नवीन ने बताया कि टीम पर हुए पथराव में क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 से हेड कांस्टेबल सहदेव और संदीप घायल हो गये। बाद में चौकी इंचार्ज विनोद के साथ मौके पर पहुंचे, हेड कांस्टेबल राकेश को भी चोट आई हैं। तीनों घायल जवानों का बादशाह खान सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार और मेडिकल परीक्षण कराया गया।

3 हमलावर काबू

पुलिस चौकी अनखीर के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर विनोद ने बताया कि जैसे ही क्राइम ब्रांच पर हमले की सूचना मिली तो वे मौके पर अपनी टीम के साथ पहुंचे और भीड़ को काबू करने का प्रयास किया लेकिन भीड़ ने पथराव शुरू कर दिया। इसके बाद उन्हें तितर-बितर करते हुए तीन हमलावरों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें जावेद, आसू खान और फकरूदीन शामिल हैं। जांच के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×