For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

एसटीएफ ने गैंगस्टर साहिल के पिता को किया गिरफ्तार

07:51 AM Mar 07, 2024 IST
एसटीएफ ने गैंगस्टर साहिल के पिता को किया गिरफ्तार
Advertisement

सोनीपत, 6 मार्च (हप्र)
गोहाना में मातूराम हलवाई की दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग करने व दो करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में एसटीएफ ने विदेश में बैठे साहिल रिटौली के पिता को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि साहिल विदेश से पिता को फडिंग करता है और वह आगे गैंग के सदस्यों को रुपये भेजते हैं। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
गोहाना में व्यापारी मातूराम की दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग की गई थी। साथ ही रंगदारी मांगी गई थी जिसमें पुलिस ने 21 जनवरी को मुकदमा दर्ज किया था। बाद में मामले में एसटीएफ सोनीपत व रोहतक की टीम ने फायरिंग करके भागे मुख्य आरोपी मोहित को गिरफ्तार कर लिया था। मोहित ने बताया था कि वह रोहतक के रिटौली निवासी साहिल के माध्यम से भाऊ गैंग से जुड़ा था। वह भाऊ गैंग के सरगना हिमांशु उर्फ भाऊ के नजदीकी साथी साहिल के संपर्क में आया था। बाद में उसे गोहाना में रोहतक के गांव कबूलपुर के रमन और हरविंद्र उर्फ हैप्पी ने हथियार व कार उपलब्ध कराई थी। मामले में हिमांशु के साथी मुख्य मास्टरमाइंड रोहित छपार को भी गिरफ्तार कर लिया था। इससे पहले हिसार के गांव बालसमंद के साजिद खान, फरीदाबाद के फरीदपुर गांव के सौरभ और झज्जर में गांव जाखौदा के जतिन को काबू किया था।
एसटीएफ को पता लगा कि साहिल विदेश से अपने पिता रिटौली के कैलाशचंद्र को फडिंग करता है। बताया जा रहा है कि वह अमेरिका के कैलिफोर्निया में छिपा है। वहां से अपने पिता को रुपये भेजता था और आगे उसका पिता गैंग से जुड़े लोगों को रुपये देता है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×