मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

9 साल की बेटी को सौतेले पिता ने गला दबाकर उतारा मौत के घाट

08:06 AM Sep 30, 2024 IST

संगरूर, 29 सितंबर (निस)
संगरूर की शिवम कॉलोनी में सौतेले पिता ने अपनी 9 साल की मासूम बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने मां के बयानों के आधार पर सौतेले पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। जानकारी देते हुए मृतक लड़की के मामा जुगनू ने बताया कि पथरा निवासी उसकी बहन नेहा गर्ग ने संदीप गोयल के साथ दूसरी शादी की थी। नेहा की नौ साल की बेटी मानवी को उसके सौतेले पिता संदीप गोयल पसंद नहीं करते थे। मानवी ने शहर के होली हार्ट कॉन्वेंट स्कूल से पढ़ाई की और शाम को अकाल डिग्री कॉलेज फॉर वुमेन में स्केटिंग ट्रैक पर कोचिंग लेती थी। शनिवार को संदीप मानवी को लेने ट्रैक पर पहुंचा लेकिन रात 9 बजे तक घर नहीं लौटा। मानवी की मां नेहा ने कई बार संदीप को फोन किया। रात 9 बजे के बाद संदीप बेटी मानवी को लेकर घर पहुंचे। कार से उतरते ही संदीप ने पत्नी नेहा को बताया कि मानवी की तबीयत खराब हो गई है। मां ने जब उसे देखा तो वह कार में बेहोश पड़ी थी। जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। थाना सिटी संगरूर के एसएचओ मनप्रीत सिंह ने बताया कि तीन डॉक्टर पूनम धीर, डॉ. रमनवीर कौर, डाॅ. तरूण आहूजा पर आधारित एक बोर्ड बनाया गया है। बच्ची की मां नेहा ने अपने पति संदीप गोयल पर मानवी की हत्या का आरोप लगाया है। संदीप के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। युवती की हत्या कैसे की गई, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल मां नेहा ने गला दबाकर हत्या की आशंका जताई है।
मृृतका की दादी सुनीता रानी ने बताया कि संदीप पहले भी दो बार मानवी को मारने की कोशिश कर चुका है। एक बार संदीप ने मानवी की स्कूल की पानी की बोतल में जहर मिला दिया था। स्कूल में बोतल से पानी पीने के बाद मानवी को उल्टी होने लगी और उसकी तबीयत बिगड़ गई। स्कूल स्टाफ ने परिजनों को सूचना दी और मानवी को अस्पताल ले जाया गया और मानवी की जान बचा ली गयी थी। इसके बाद दूध में जहर मिलाकर उसे मारने की कोशिश की गई थी।

Advertisement

Advertisement