For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

फतेहाबाद में स्थापित हो शहीद मदनलाल ढींगड़ा की प्रतिमा: साहिबदयाल वधवा

07:52 AM Aug 19, 2024 IST
फतेहाबाद में स्थापित हो शहीद मदनलाल ढींगड़ा की प्रतिमा  साहिबदयाल वधवा
फतेहाबाद में रविवार को शहीद मदन लाल ढींगड़ा के शहीदी दिवस पर श्रद्धासुमन अर्पित करते अरोड़ा खत्री पंजाबी समुदाय के सदस्य। -हप्र

फतेहाबाद, 18 अगस्त (हप्र)
ऑल इंडिया अरोड़ा खत्री पंजाबी कम्युनिटी फतेहाबाद ने शहीद मदन लाल ढींगड़ा के शहीदी दिवस पर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किये। कार्यक्रम का संयोजन ऑल इंडिया अरोड़ा खत्री पंजाबी कम्युनिटी के चिकित्सा प्रकोष्ठ फतेहाबाद के जिला अध्यक्ष सूर्यवंशी डॉ. आशीष वधवा ने किया जबकि अध्यक्षता जिला महिला अध्यक्षा राखी मक्कड़ ने की। मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष साहब दयाल वधवा ने कहा कि आज की पीढ़ी को शहीदों के द्वारा लिए हुए सपनों को साकार करने का कार्य करना होगा। इस अवसर पर सभी ने एकमत होकर फतेहाबाद प्रशासन व सरकार से शहीद मदन लाल ढींगड़ा की प्रतिमा लगाने की मांग रखी। इस अवसर पर फतेहाबाद निवासियों में देशभक्ति का जज्बा उत्पन्न करने के लिए एक मोटरसाइकिल रैली भी निकाली। डॉ. एनसी तनेजा ने शहीद मदन लाल ढींगड़ा के जीवन के बारे में और उनकी शहादत के बारे में आए हुए लोगों को विस्तारपूर्वक बताया कि भारत के महान सपूत शहीद मदन लाल ढींगड़ा ने किस प्रकार लंदन की धरती पर जाकर अपने देश को अंग्रेजों से मुक्त कराने के अभियान में अपने जीवन का बलिदान दिया और युवाओं में देशभक्ति की भावना को जगाया।
कार्यक्रम में सुनीता वधवा, अजय मेहता, धर्मपाल चावला, डॉ. सुनील कंबोज, सुभाष मेहंदीरत्ता, यश कुमार बजाज, विनोद अरोड़ा, नानक चंद्र, नीलम मेहता, अशोक बाघला, भारत भूषण मोंगा, पी पी चोपड़ा, डॉ. राजेश चौधरी, लवली, रवि मेहता, नरेंद्र मोंगा, राजेंद्र ललित, ममता रहेजा, अंजलि कामरा, भारती सचदेवा, नितिन सचदेवा, महेश जेठवानी, लवली मेहता, हेमंत मुखी, डॉ. मनमोहन पाहवा सहित समाज के गणमान्य उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×