For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

मुख्यमंत्री के निजी स्टाफ, भाजपा नेताओं से दुर्व्यवहार करने पर थाना प्रभारी, एएसआई सस्पेंड

08:59 AM Jun 21, 2024 IST
मुख्यमंत्री के निजी स्टाफ  भाजपा नेताओं से दुर्व्यवहार करने पर थाना प्रभारी  एएसआई सस्पेंड
Advertisement

कैथल, 20 जून (हप्र)
कैथल में आयोजित मुख्यमंत्री नायब सैनी के कार्यकर्ता सम्मेलन में उनके निजी स्टाफ को गेट पर रोक कर दुर्व्यवहार करने पर एसपी उपासना ने कलायत के एसएचओ रामनिवास व एएसआई सुशील को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया। एसपी उपासना ने यह कार्रवाई गुहला के डीएसपी कुलदीप सिंह की रिपोर्ट के आधार पर की है।
कैथल के ढांड रोड स्थित एक निजी पैलेस में बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे। वहां प्रोग्राम के एंट्री गेट पर भाजपा नेता व ड्यूटी पर मौजूद पुलिस अधिकारियों की आपस में काफी देर तक बहस होती रही। पुलिस अधिकारियों ने भाजपा नेताओं और उनके निजी स्टाफ को अंदर नहीं जाने दिया।
कार्यक्रम के दौरान पूरा मामला मुख्यमंत्री के संज्ञान में लाया गया। सीएम ने वहीं मौके पर मौजूद गुहला के डीएसपी कुलदीप सिंह को बुलाकर दोनों पुलिस अधिकारियों की डिटेल मंगवाई। सीएम ने दोनों पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई करने के लिए एसपी को निर्देश दिए।
डीएसपी की रिपोर्ट के बाद एसपी उपासना ने कलायत थाना के एसएचओ रामनिवास व  पुलिस लाइन में तैनात एएसआई सुशील को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया। इसके साथ ही दोनों की विभागीय जाच भी शुरू कर दी गई है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement