For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

चुनाव के बाद कांग्रेस नेताओं में हो रही बयानबाजी : बृजेंद्र सिंह

09:42 AM Jun 25, 2024 IST
चुनाव के बाद कांग्रेस नेताओं में हो रही बयानबाजी   बृजेंद्र सिंह
उचाना में सोमवार को कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व सांसद एवं कांग्रेस नेता बृजेंद्र सिंह। -निस
Advertisement

उचाना, 24 जून (निस)
जींद कार्यकर्ता सम्मेलन में कुमारी सैलजा को छोड़ कर जींद से संबंध रखने वाले अन्य सांसदों के फोटो लगाए जाने के सवाल पर कांग्रेस नेता एवं पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस के जो सीनियर नेता है उनको मिलकर चलना चाहिए। कांग्रेस आज बहुत अच्छी स्थिति में है।
इस स्थिति को विस चुनाव में बनाए रखने के लिए सब मिलकर चलते हुए इसको आगे बढ़ाएं। जो घटनाक्रम पिछले कुछ दिनों से चल रहा है वो नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में चल रही बयानबाज़ी और गुटबाज़ी पर विराम लगना चाहिये।

हिसार एयरपोर्ट का भाजपा कर रही है दिखावा

पत्रकार वार्ता में बार-बार हिसार एयरपोर्ट के हो रहे उद्घाटन पर बृजेंद्र सिंह ने कहा कि यह एयरपोर्ट है बस अड्डा नहीं है, जहां चाहरदीवारी बना कर बसों के खड़ा होने के लिए जगह बन गई फिर बसें आई और अड्डा शुरू हो गया। एयरपोर्ट जब पूरी तरह से चालू होगा उसमें एक लंबी प्रक्रिया है उसमें समय लगता है। 2019 में यहां से जहाज उड़ाया था जिसमें वो भी बैठकर गये थे। अनेक बार यहां अलग-अलग उद्घाटन हो चुके हैं। अब चुनाव आ रहा है फिर वहां उद्घाटन हो रहे हैं। दो-चार हवाई जहाज उड़ाए जाएंगे लेकिन वो अभी उस स्टेज पर नहीं है वहां से निरंतर प्लाइट शुरू हो जाए।
विधायक देवेंद्र बबली द्वारा दुष्यंत चौटाला को नकारा नेता बताए जाने पर बृृजेंद्र सिंह ने कहा कि जो नेता अपनी पार्टी को 1 फीसदी वोट तक नहीं दिला सका हो उसे और क्या संज्ञा दी जा सकती है। उप मुख्यमंत्री रहने के साथ बड़े-बड़े महकमे आपके पास थे।
इतना होने के बाद भी ये हालात कि आप 1 फीसदी वोट अपनी पार्टी को पूरे प्रदेश में नहीं दिलवा सकते।
कांग्रेस द्वारा राज्यसभा उम्मीदवार नहीं बनाए जाने पर अभय सिंह चौटाला कांग्रेस पर साधे जा रहे निशाने पर बोलते हुए बृजेंद्र सिंह ने कहा कि अभय सिंह की कुरूक्षेत्र लोकसभा से 78 हजार के आस-पास मत आए थे। 1.7 के आस-पास प्रतिशत पूरे प्रदेश में वोट आई है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×