For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रदेश अनसेफ, कांग्रेस ने किया था अपराध मुक्त

10:56 AM Mar 11, 2024 IST
प्रदेश अनसेफ  कांग्रेस ने किया था अपराध मुक्त
रोहतक में रविवार को आयोजित सम्मेलन में मौजूद पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की पत्नी आशा हुड्डा और अन्य कांग्रेस नेता। -निस
Advertisement

रोहतक, 10 मार्च (निस)
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की पत्नी आशा हुड्डा ने कहा कि हरियाणा प्रदेश आज पूरी तरह से अनसेफ है और हर रोज अपराध बढ़ रहे हैं। भूपेंद्र सिंह हुड्डा के शासनकाल के दौरान प्रदेश अपराध मुक्त हो गया था और अपराधी प्रदेश छोड़ कर चले गए थे। जब से भाजपा सत्ता में आई है अपराध इतना बढ़ गया है कि प्रदेश का कोई भी व्यक्ति अपने आप को सुरिक्षत महसूस नहीं कर रहा है। शहीद मदन लाल ढींगड़ा कम्युनिटी सेंटर में रविवार को कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में आशा हुड्डा ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि विकास के मामले में प्रदेश इतना पिछड़ गया है कि कोई भी सड़क ठीक नहीं है और दो-दो फुट के गड्डे तक हो गए हैं। प्रदेश की जनता अब सरकार को सबक सिखाने का मन बना चुकी है। आशा हुड्डा ने दावा किया रोहतक सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी की भारी बहुमत से जीत होगी।
इस अवसर पर राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा, पूर्व राज्यसभा सांसद शादी लाल बतरा, विधायक बीबी बतरा, शंकुतला खटक, हेमंत बक्शी, सीताराम सचदेवा, गुलशन ईशपुनियानी, सुरेन्द्र बतरा, कुलदीप केडी, अमन वशिष्ट, चक्रवर्ती शर्मा, राकेश गर्ग प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×