For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष का रोका रास्ता

04:24 PM Aug 18, 2021 IST
भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष का रोका रास्ता
Advertisement

इन्द्री, 17 अगस्त (निस )

उपमंडल के गांव हंसू माजरा व चौगावां में जब भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष सुखविन्द्र मांडी व भाजपा नेता नरेन्द्र गोरसी सहित भाजपा नेता एक जलपान कार्यक्रम में पहुंचे तो भारतीय किसान यूनियन के नेताओं ने हंगामा कर दिया।

Advertisement

भाकियू के युवा जिला उपाध्यक्ष भरत सिंह मंढ़ाण सहित कुछ नेता भाजपा नेताओं की गाड़ी के आगे लेट गए और तीनों कृषि कानूनों को रद्द नहीं किए जाने पर रोष जताया।

तनाव की स्थिति देखते हुए भारी पुलिस बल मौके पर मंगाया गया। काफी मुश्किल के बाद भाजपा नेताओं का दल निकल पाया। भाकियू से जुड़े किसानों ने भाजपा सरकार पर तानाशाही के आरोप लगाते हुए जोरदार नारेबाजी की।

Advertisement

भाकियू नेताओं ने चेतावनी के स्वर में कहा कि जब तक काले कानूनों को वापिस नहीं लिया जाता तब तक किसानों का आंदोलन जारी रहेगा। भाजपा नेताओं का इसी तरह से विरोध किया जाता रहेगा।

भाजपा से जुड़े किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष सुखविन्द्र मांडी व भाजपा नेता नरेन्द्र गोरसी यमुना के साथ लगते गांव हंसू माजरा व चौगावां में पहुंचे थे। भाजपा नेता नरेन्द्र गोरसी ने कहा कि भारतीय किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष सुखविन्द्र मांडी की अगुवाई में किसान मोर्चा के प्रदेश व जिला स्तरीय नेताओं का गांवों में जलपान कार्यक्रम था। शराबी व शरारती व्यक्ति हंगामा करने लगे। उन्हें कहा गया तो वे मौके से हट गए।

कन्हड़ी में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष के भतीजे की गाड़ी का घेराव

टोहाना (निस) : भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के भतीजे जयदीप की कन्हड़ी गांव के बाजार में किसानों रोकर काले झंडे दिखा रोष प्रदर्शन किया। जयदीप बराला पार्टी के कार्यकर्ता रामकुमार के घर गए थे। किसानों को भनक मिलते ही किसान रामकुमार के घर के बाहर इकट्ठे हो गए। युवा किसान नेता नरेश, संजू, गुरदीप, गोलू, सोमवीर ने बताया कि किसान सयुंकत मोर्चा के आह्वान पर गांव का फैसला है कि भाजपा और जजपा को गांव में घुसने नही देंगे। सोमवीर ने कहा कि सत्ताधारी लोग किसानों के जख्मों पर नमक छिड़कने गावों में आते हैं। 2 घंटे की घेराबंदी के बाद पुलिस टीम ने जयदीप बराला की गाड़ी को भीड़ से निकाला।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×