For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रदेश संगठन मंत्री आदर्श पाल सिंह ने आप को कहा अलविदा

07:34 AM Jun 26, 2024 IST
प्रदेश संगठन मंत्री आदर्श पाल सिंह ने आप को कहा अलविदा
जगाधरी में आम आदमी पार्टी छोड़ने का ऐलान करते आदर्शपाल सिंह। -निस
Advertisement

जगाधरी, 25 जून (निस)
आठ जून के अंक में ‘’दैनिक ट्रिब्यून’’ ने जगाधरी इलाके में कांग्रेस के कुनबे के बढ़ने को लेकर प्रमुखता से समाचार प्रकाशित किया था। इसे लेकर अब सियासी हलचल शुरू हो गई है।
मंगलवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री आदर्शपाल सिंह ने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया। 27 जून को वह अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ दिल्ली में कांग्रेस पार्टी का पटका पहनेंगे। आदर्शपाल सिंह ने 2019 में जगाधरी विधान सभा क्षेत्र से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था। इन्होंने 48 हजार के करीब वोट ली। यह बात अलग है कि वह चुनाव जीतने में सफल नहीं हुए थे। करीब दो साल से आदर्शपाल आम आदमी पार्टी में थे।
मंगलवार को जगाधरी में अपने निवास स्थान पर आदर्शपाल ने आम आदमी पार्टी छोड़ने का ऐलान करते हुए कहा कि इस पार्टी से उन्हें कोई गिला-शिकवा नहीं है। यहां पर मान-सम्मान के साथ राजनीति के रूप में बहुत कुछ सीखने को मिला। आदर्शपाल ने कहा कि पार्टी छोड़ने की एक मुख्य वजह मौजूदा राजनैतिक हालात हैं।
उन्होंने कहा कि असल में आप पार्टी भाजपा का विकल्प नहीं बन पा रही है। भाजपा का मुकाबला आज हरियाणा आदि प्रदेशों में केवल कांग्रेस ही कर सकती है। उन्होंने लोकसभा की तरह विधानसभा चुनाव भी भाजपा व कांग्रेस के बीच सीधा होगा।
उन्होंने बताया कि वह 27 जून को दिल्ली में समर्थकों सहित कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि जल्दी ही जगाधरी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी की बड़ी रैली कराई जाएगी।
इस अवसर पर एडवोकेट सेठपाल खदरी, सत्येंद्र मांडखेड़ी, रणधीर सिंह जडोदा, अमित बंटी जयरामपुर, रविंद्र लाकड़, राजेश रामपुर, संजू देवधर, महावीर, रोबिन जैधरी, राजेश सरां, बलींद्र भीलपुरा, इंद्रराज मथाना, मानिक सेठी आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×