मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

राज्य स्तरीय गुरु दक्ष प्रजापति जयंती समारोह 20 को

08:59 AM Jul 16, 2024 IST
हिसार में समारोह स्थल का दौरा करते डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा एवं अन्य अधिकारीगण।
Advertisement

हिसार, 15 जुलाई (हप्र)
गुरु दक्ष प्रजापति राज्य स्तरीय जयंती समारोह का आयोजन 20 जुलाई को हिसार की गुरु दक्ष आईटीआई परिसर में किया जाएगा। समारोह की तैयारी को लेकर हरियाणा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रणबीर सिंह गंगवा, माटी कला बोर्ड चेयरमैन ईश्वर मालवाल, उपायुक्त प्रदीप दहिया एवं पुलिस अधीक्षक दीपक सहारण ने गुरु दक्ष आईटीआई, बालसमंद रोड, आर्य नगर हिसार समारोह स्थल का दौरा किया।
डिप्टी स्पीकर ने कहा कि राज्य स्तरीय कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नायब सिंह बतौर मुख्यातिथि के रूप में शिरकत करेंगे। प्रदेश सरकार महापुरुषों की जयंती राज्य स्तर पर मना रही है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने बीसी वर्ग के लिए के लिए अनेक योजनाएं क्रियान्वित की है, जिनका लाभ वर्तमान में इस वर्ग के लोगों को विशेष रूप से मिल रहा है। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार अंत्योदय की भावना से पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने का काम कर रही है। उन्होंने बताया कि प्रदेशभर से 25 से 30 हजार लोग जयंती समारोह में शिरकत करेंगे। गुरु दक्ष महाराज की जयंती के प्रति प्रदेश भर में लोगों में अच्छा खासा उत्साह है।
उपायुक्त प्रदीप दहिया ने गुरु दक्ष प्रजापति महाराज जयंती समारोह के लिए अतिरिक्त उपायुक्त नीरज को नोडल अधिकारी नियुक्त किया तथा साथ-साथ विभिन्न कार्यों के लिए अधिकारियों की ड्यूटियां भी निर्धारित की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement