For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

मजदूरों, कर्मचारियों की मांगों के लिए 29 को रोहतक में होगा प्रदेश स्तरीय सम्मेलन : तनवीर सिंह

08:33 AM Feb 16, 2024 IST
मजदूरों  कर्मचारियों की मांगों के लिए 29 को रोहतक में होगा प्रदेश स्तरीय सम्मेलन   तनवीर सिंह
भिवानी में बृहस्पतिवार को पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हरियाणा असंगठित कामगार एवं कर्मचारी कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष तनवीर सिंह।-हप्र
Advertisement

भिवानी, 15 फरवरी (हप्र)
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं। इसके चलते एक तरफ जहां विभिन्न राजनीतिक दलों ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है वहीं राजनीतिक दलों से जुड़े कर्मचारी संगठन भी पूरी तरह सक्रिय नजर आ रहे हैं।
इसी कड़ी में हरियाणा असंगठित कामगार एवं कर्मचारी कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अधिवक्ता तनवीर सिंह ने मजदूरों व कर्मचारियों की मांगों को उठाने के लिए 29 फरवरी को रोहतक में प्रदेश स्तरीय सम्मेलन के लिए ताल ठोक दी है। यहां एक पत्रकार वार्ता में तनवीर सिंह ने संगठन का विस्तार करते हुए ईश्वर शर्मा को भिवानी जिला प्रधान नियुक्त किया। उन्होंने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार मजदूर, किसान व कामगार वर्ग के हितों पर कुठाराघात कर रही है। इसी के विरोध में 29 फरवरी को रोहतक में राज्य स्तरीय सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। इसमें कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष उदयभान, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा, कांग्रेस के हरियाणा प्रभारी दीपक बावरिया सहित प्रदेश भर के संगठन से जुड़े अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी भाग लेंगे।
उन्होंने किसानों के प्रदर्शन का समर्थन देते हुए कहा कि किसानों की न्यूनतम समर्थन मूल्य की मांग जायज है। केंद्र सरकार को चाहिए कि वह किसानों की मांगों को जल्द से जल्द पूरा करें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement