For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पिल्लूखेड़ा में धन्ना भगत जयंती पर राज्य स्तरीय समारोह 1 मई को

09:51 AM Apr 29, 2024 IST
पिल्लूखेड़ा में धन्ना भगत जयंती पर राज्य स्तरीय समारोह 1 मई को
सफीदों के गांव भुराण में रविवार को धन्ना भगत धर्मार्थ सभा के कार्यकर्ताओं के साथ आयोजन स्थल पर जिला भाजपा अध्यक्ष राजकुमार मोर। -निस
Advertisement

सफीदों, 28 अप्रैल (निस)
मानवीय मूल्यों के धनी, बेहतरीन व्यक्तित्व धन्ना भगत की जयंती पर विशेष राज्य स्तरीय समारोह का आयोजन स्थानीय भाजपा इकाई द्वारा पहली मई को पिल्लूखेड़ा के भुराण गांव में सामुदायिक केंद्र स्थल पर किया जाएगा। इसमें धन्ना भगत के जीवन से प्रेरित दूरदराज से भी विभिन्न समुदायों के लोग पहुंचेंगे। जिला भाजपा अध्यक्ष राजकुमार मोर ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि भुराण गांव की 6 एकड़ शामलात जमीन में आधुनिक सामुदायिक केंद्र विकसित किया जा रहा है। इस केंद्र पर ही यह आयोजन होगा जहां तैयारी इस गांव की धन्नाभगत धर्मार्थ सभा को साथ लेकर पूरी कर ली गई है।
उन्होंने बताया कि सामुदायिक भवन के लिए 3.53 करोड़ रुपए की राशि सरकार ने मंजूर की है जिससे आलीशान, हवादार भवन बनाया जाएगा। जिला अध्यक्ष ने बताया कि इस परिसर को बेहतरीन ढंग से बनाने व धन्ना भगत तथा ऐसे ही महान व्यक्तित्वों के जीवन के प्रेरक पहलुओं का समाज में प्रसार करने को इस गांव की धन्ना भगत धर्मार्थ सभा के प्रतिनिधियों के साथ साथ तेजवीर कुंडू की अध्यक्षता की एक 11-सदस्यीय समिति का गठन भी किया गया है। भाजपा नेता ने बताया कि इस समारोह में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी व भाजपा के हरियाणा प्रभारी विप्लव कुमार देव भी लोगों को संबोधित करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×