For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल : अनुराग ठाकुर

07:19 AM Jun 19, 2024 IST
प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल   अनुराग ठाकुर
हमीरपुर में आयोजित जनसभा के दौरान भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर, हिमाचल भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर व अन्य। -निस
Advertisement

हमीरपुर, 18 जून (निस)
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं स्थानीय सांसद अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को प्रदेश विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर जिला मुख्यालय के गांधी चौक पर भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है। कांग्रेस ने प्रदेश पर उपचुनाव थोप कर प्रदेश के हितों के साथ खिलवाड़ किया है। उन्होंने कहा कि विधानसभा की तीनों सीटों के उपचुनाव भी लोकसभा चुनाव के साथ हो जाने चाहिए थे, परंतु कांग्रेस ने इसमें जानबूझकर विलंब किया। अनुराग ठाकुर ने कहा कि पिछले 16 माह में प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने राज्य पर सिर्फ कर्ज बढ़ाया है। जंगलों में आग की घटनाओं में रिकॉर्ड बढ़ोतरी हुई है और लोगों को पानी नहीं मिल रहा। उन्होंने कहा कि ने पिछले 18 माह में जिले व नादौन विधानसभा क्षेत्र को एक भी प्रोजेक्ट नहीं मिला।
यह मित्रों की सरकार : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार मित्रों की सरकार, मित्रों के द्वारा सरकार, मित्रों के लिए सरकार है। बिंदल ने कहा ये केवल मित्रों की भलाई के लिए खजाना लुटाने वाली सरकार है।
उपचुनाव के लिए मुख्यमंत्री जिम्मेदार : नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा उपचुनाव की वजह से जो प्रदेश के ऊपर आर्थिक बोझ पड़ा है उसके लिए केवल मुख्यमंत्री जिम्मेदार हैं। जयराम ने कहा कि अगर यह चुनाव पहले हो जाते तो यह नौबत न आती।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×