मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मेरी उन्नति में श्री सिद्धदाता आश्रम की अहम भूमिका : विपुल गोयल

10:09 AM Oct 21, 2024 IST
फरीदाबाद में रविवार को स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य महाराज से मुलाकात करते कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल। -हप्र

फरीदाबाद, 20 अक्तूबर (हप्र)
हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने रविवार को श्री सिद्धदाता आश्रम में माथा टेका और गुरुदेव स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य महाराज का आशीर्वाद लिया। उनके साथ हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता पुनीत बाली एवं वरिष्ठ उद्योगपति कैलाश शर्मा मौजूद रहे।
विपुल गोयल ने कहा कि वह आज जो भी हैं, उसमें श्री सिद्धदाता आश्रम की कृपा का महत्वपूर्ण योगदान है। उनके जीवन में आश्रम के अधिपति अनंतश्री विभूषित इंद्रप्रस्थ एवं हरियाणा पीठाधीश्वर श्रीमद् जगद्गुरु रामानुजाचार्य स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य महाराज आशीर्वाद का बड़ा योगदान है। उन्होंने कहा कि मैं यहां जब भी आता हूं, मुझे बहुत सुकून और जन सेवा की प्रेरणा प्राप्त होती है। जिस प्रकार गुरु महाराज ने सुंदर और भव्य आश्रम का निर्माण कर जनहित के अनेक प्रकल्प यहां पर संजो रखे हैं। मैं सोचता हूं कि हम इतनी बड़ी सरकार में शामिल हैं, हमारे पास बहुत सारे साधन हैं, जिनके द्वारा हम जन सेवा का बड़ा काम कर सकते हैं। उन्होंने श्री गुरु महाराज के स्वास्थ्य की जानकारी ली और उनसे भविष्य में भी आशीर्वाद की इच्छा व्यक्त की। स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य महाराज ने भी विपुल गोयल व अन्य को आशीर्वाद एवं स्मृति चिह्न दिया और बिना किसी भेदभाव के जन सेवा करने की बात कही। उन्होंने कहा कि सभी भेदभाव को त्याग कर आप केवल जनहित का काम करेंगे तो जो लोग आज आपसे दूर भी हैं, कल वह भी आपको पसंद करेंगे।

Advertisement

Advertisement