For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

छात्रों को अनुशासन व सद्भावना सिखाते हैं खेल : वरुण सिंगला

08:06 AM Mar 15, 2024 IST
छात्रों को अनुशासन व सद्भावना सिखाते हैं खेल   वरुण सिंगला
भिवानी में बृहस्पतिवार को विजेता विद्यार्थियों को सम्मानित करते अतिथि व स्टाफ सदस्य। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 14 मार्च (हप्र)
खेल विद्यार्थी जीवन का वह महत्त्वपूर्ण अंग हैं जिसके बिना विद्यार्थी का सर्वांगीण विकास असंभव है और खेल ही विद्यार्थियों को अनुशासन सिखाते हैं व उनमें पारस्परिक सहयोग की भावना का विकास करते हैं। उपरोक्त कथन आज राजकीय बहुतकनीकी संस्थान की द्वितीय एथलीट मीट का शुभारंभ करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने मुख्य अतिथि के तौर पर कहे।
जिला पुलिस अधीक्षक ने खिलाडिय़ों को खेल भावना के साथ खेलने की शपथ दिलवाते हुए अपने संबोधन में जिला पुलिस प्रशासन द्वारा विद्यार्थियों और महिलाओं के हित में चलाये जा रहे विशेष अभियानों की जानकारी भी दी और पुलिस प्रशासन को जनहित में सदैव मुस्तैद बताया।
इस कार्यक्रम में जीबीटीएल के प्रमुख विक्रम सिंह ने बतौर विशिष्ट अतिथि शिरकत की।
इससे पूर्व संस्थान में पहुंचने पर संस्थान की प्राचार्या डॉक्टर गीता गुलिया ने संस्थान के टी पी ओ बृजमोहन, फूड टेक्नोलॉजी विभाग के अध्यक्ष राजेश जिंदल, वर्कशॉप अध्यक्ष राजकुमार एवं फैशन विभाग के अध्यक्ष डॉक्टर सन्नी पन्नू के साथ अतिथियों का स्वागत किया। प्राचार्य डाक्टर गीता गुलिया ने पुलिस अधीक्षक महोदय वरुण सिंगला और जीबीटीएल के अध्यक्ष विक्रम सिंह को संस्थान की ओर से मोमेंटो एवं प्लांट्स भेंट किए। आज हुई प्रतिस्पर्धाओं में हाई जंप (लड़कों) में गुलशन तंवर प्रथम, रमन परमार द्वितीय और साहिल गुजरानी तृतीय स्थान पर रहे। हाई जम्प गल्र्स में रितु प्रथम, रिंकु द्वितीय और तन्नू तृतीय स्थान पर रहे ।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×