मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

खेल मंत्री ने किया ताऊ देवीलाल स्टेडियम का निरीक्षण

10:18 AM Jun 15, 2024 IST
गुरुग्राम में शुक्रवार को ताऊ देवीलाल स्टेडियम का निरीक्षण करने के बाद खिलाड़ियों के साथ खेल मंत्री संजय सिंह। - हप्र

गुरुग्राम/फरीदाबाद, 14 जून (हप्र)
खेल तथा वन एवं पर्यावरण मंत्री संजय सिंह ने कहा कि गुरुग्राम जिला में खिलाड़ियों को अत्याधुनिक खेल सुविधाएं मुहैया करवाई जाएंगी। हरियाणा सरकार ने खेलों को प्रोत्साहन देने के लिए कई ठोस कदम उठाए हैं। खेल मंत्री संजय सिंह स्थानीय ताऊ देवलाल स्टेडियम का निरीक्षण कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश के खिलाड़ियों ने अंतर्राष्टï्रीय स्तर पर राज्य का गौरव बढ़ाया है। सरकार का भी प्रयास है कि ग्राम स्तर तक खिलाड़ियों को खेल सुविधाएं मिलनी चाहिए। खेल मंत्री ने निरीक्षण के दौरान स्टेडियम में मौजूद खिलाड़ियों से बातचीत की और उनकी आवश्यकताओं के बारे में पूछा। उन्होंने कहा कि ताऊ देवीलाल स्टेडियम गुरुग्राम का सबसे बड़ा खेल परिसर है। जल्द ही यहां खिलाड़ियों को अत्याधुनिक सुविधाएं देखने को मिलेंगी।
इस अवसर पर कबड्डी का एक फ्रेंडली मैच करवाया गया। मंत्री संजय सिंह ने सभी कबड्डी खिलाड़ियों को अपनी ओर से ट्रैक सूट व जूते देेने की घोषणा की। इस अवसर पर जिला खेल अधिकारी रामनिवास सहित अनेक खेल कोच व खिलाड़ी उपस्थित थे।
वहीं, खेल मंत्री ने बीती शाम फरीदाबाद के सेक्टर-12 स्थित खेल परिसर का निरीक्षण कर सुविधाओं का जायजा लिया। नगराधीश अंकित कुमार व जिला खेल अधिकारी देवेंद्र सिंह ने खेल मंत्री का स्वागत किया। खेल मंत्री ने खिलाड़ियों को हर प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध करवाने का भरोसा देते हुए आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

Advertisement

Advertisement