For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

खेल हमें मानसिक और शारीरिक रूप से मजबूत बनाते हैं : मनीष तिवारी

11:18 AM Oct 23, 2024 IST
खेल हमें मानसिक और शारीरिक रूप से मजबूत बनाते हैं   मनीष तिवारी
चंडीगढ़ के सेक्टर-7 स्थित स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में इंस्टीट्यूट फॉर द ब्लाइंड द्वारा आयोजित वार्षिक खेलों के उद्घाटन अवसर पर सांसद मनीष तिवारी को सम्मान चिन्ह भेंट करते आयोजक। -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़,) 22 अक्तूबर (हप्र)
चंडीगढ़ के सांसद मनीष तिवारी ने कहा है कि खेल हमें मानसिक और शारीरिक रूप से मजबूत बनाते हैं। वह मंगलवार को सेक्टर-7 स्थित स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में इंस्टीट्यूट फॉर द ब्लाइंड द्वारा आयोजित वार्षिक खेलों के उद्घाटन अवसर पर उपस्थिति को संबोधित कर रहे थे। सोसायटी फॉर द केयर ऑफ ब्लाइंड के संरक्षण में आयोजित इन खेलों में विभिन्न आयु वर्ग के छात्रों ने भाग लिया और अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन किया।
इस अवसर पर सांसद तिवारी ने कहा कि खेल हमें शारीरिक और मानसिक शक्ति प्रदान करते हैं। उन्होंने आयोजकों द्वारा की गई व्यवस्थाओं की सराहना की और चुनौतियों से पार पाकर विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को विशेष रूप से प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि खेल के मैदान पर एक खिलाड़ी के प्रदर्शन के पीछे उसकी कड़ी मेहनत और समर्पण होता है, जो उसके माता-पिता और कोच के सहयोग के बिना संभव नहीं है।
खेलों के दौरान विशिष्ट अतिथि के रूप में पहुंचे चंडीगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की ने कहा कि आज के बच्चे देश का भविष्य हैं और उनकी ताकत ही देश की ताकत है। उन्होंने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
इससे पहले खेलों की शुरुआत राष्ट्रगान और रंग-बिरंगे गुब्बारे आसमान में छोड़कर की गई। इंस्टीट्यूट फॉर द ब्लाइंड के चेयरमैन दिनेश कुमार कपिला और आयोजन समिति के अन्य सदस्यों ने सांसद मनीष तिवारी और एच.एस लक्की को सम्मान चिन्ह भी भेंट किए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement