For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विकास कार्यों में तेज़ी लाएं नहीं तो होगी कार्रवाई : राजेश नागर

07:05 AM Jul 02, 2024 IST
विकास कार्यों में तेज़ी लाएं नहीं तो होगी कार्रवाई    राजेश नागर
विधायक राजेश नागर अपने आवास पर पीडब्ल्यूडी बीएंडआर के अधिकारियों एवं ठेकेदारों संग बैठक करते हुए।- निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 1 जुलाई (निस)
भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज अपने निवास पर पीडब्ल्यूडी बीएंडआर के अधिकारियों एवं ठेकेदारों की बैठक ली। उन्होंने विकास कार्यों में किसी प्रकार की ढील न देने की चेतावनी दी। नागर ने कहा कि विकास कार्यों की गति बढ़ाएं और प्रस्तावित कार्यों के टेंडर कर उन्हें शुरू करें।
विधायक राजेश नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी स्वयं विधानसभा स्तर पर विकास कार्यों की रिपोर्ट ले रहे हैं। ऐसे में कहीं ऐसा न हो कि किसी के निकम्मेपन की मुझे शिकायत करनी पड़े और उसे कड़ी कार्रवाई का सामना करना पड़े। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से विकास कार्यों को करने के किसी प्रकार की ढिलाई नहीं है तो प्रशासनिक स्तर पर होने वाली किसी भी कोताही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। नागर ने कहा कि मंझावली पुल में आ रही देरी को तुरंत प्रभाव से दूर करें। इसके बन जाने से फरीदाबाद और नोएडा जेवर एयरपोर्ट की दूरी एकदम से घट जाएगी। इसकी दैनिक आधार पर समीक्षा होगी।
इसके अलावा तिगांव फोर लेन और तिगांव बल्लभगढ़ कंक्रीट रोड के निर्माण कार्य को गति दें जिससे कि लोगों को सुविधा मिल सके। नागर ने स्पष्ट कहा कि लोगों को विकास कार्य होते नहीं देखना है, उसकी सुविधा का लाभ लेना है और वह तब मिलेगी वह समय पर तैयार होगी। विधायक ने कहा कि लोकसभा चुनाव के कारण आचार संहिता एवं सरकारी दायित्वों के कारण पहले ही अनेक कार्य अधर में हैं जिन्हें तुरंत प्रभाव से पूरा करें। इस मामले में किसी प्रकार की बहानेबाजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस अवसर पर पीडब्ल्यूडी बीएंडआर के कार्यकारी अभियंता प्रदीप संधू ने अधिकारियों से काम की गति बढ़ाने के लिए निर्देश दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×