मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

स्पेक्ट्रम इंटरनेशनल स्कूल के बच्चे छाये

10:09 AM May 14, 2024 IST
होडल के सरस्वती सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियों को मिठाई खिला स्वागत करते चेयरमेन हेतराम सौरोत व अन्य। -निस

होडल,13 मई (निस)
स्पेक्ट्रम इंटरनेशनल स्कूल का सीबीएसई का आज घोषित 10वीं व 12वीं कक्षा का शानदार परीक्षा परिणाम शानदार रहा है। 10वीं कक्षा में 15 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक , 17 विद्यार्थियों ने 80 प्रतिशत से अधिक और 13 विद्यार्थियों ने 70 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित किये । 12वीं कक्षा के 2 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए। 10वीं कक्षा में तीक्षा चौहान ने 98.4 प्रतिशत अंक लेकर स्कूल में पहला, स्वाति ने 96.4 प्रतिशत अंक दूसरा, रजत चौधरी ने 93 प्रतिशत अंक लेकर तृतीया स्थान प्राप्त किया। 12वीं कक्षा में समीर ने 91.4 प्रतिशत अंक लेकर विद्यालय में प्रथम स्थान, जानवी गुप्ता ने 90प्रतिशत अंक लेकर विद्यालय में दूसरा व निशांत ने 89.2 प्रतिशत अंक लेकर लेकर तीसरा स्थान प्राप्त किया । विद्यालय के प्रबंधक श्रीराम अग्रवाल व प्रधानाचार्या डॉ. संगीता गोयल ने इस शानदार प्रदर्शन के लिए स्टाफ और विद्यार्थियों को बधाई दी।
ब्रज रज सीनियर सेकेंडरी विद्यालय भुलवाना की छात्रा अंजलि ने 488 अंक प्राप्त करके होडल उपमंडल में दूसरा स्थान प्राप्त किया है। बृज रज विद्यालय के प्रबंधक मुकेश सौरोत ने बताया कि उनके विद्यालय का परीक्षा परिणाम 100 प्रतिशत रहा है। उनके विधालय के 17 विद्यार्थियों ने मेरिट प्राप्त की है। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय भुलवाना का दसवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा है। विद्यालय के प्रधानाचार्य नरेंद्र सिंह ने बताया कि कुल 12 मेरिट विद्यार्थियों की आई हैं और दसवी की छात्रा प्रयांशी ने 92.6 प्रतिशत अंक लेकर कक्षा में प्रथम स्थान लिया है। ईएस मेमोरियल पब्लिक वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के उत्कृष्ट प्रदर्शन करने छात्रों को विद्यालय के चैयरमेन देवेन्द्र सिंह सौरोत, संस्था अध्यक्ष एडवोकेट प्रेम सिंह सौरोत ने सम्मानित किया।

Advertisement

Advertisement