मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गुजवि में सफाईकर्मियों के लिए विशेष प्रशिक्षण एवं जागरूकता शिविर

11:09 AM Oct 20, 2024 IST

हिसार, 19 अक्तूबर (हप्र)
गुरु जंभेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (गुजवि) हिसार के एमएमटीसी ने सफाई कर्मचारियों को उनके दैनिक जीवन से जुड़े हर पहलू से अवगत करवाने के लिए दो दिवसीय प्रशिक्षण व जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया है।
चौ. रणबीर सिंह सभागार में हुए इस कार्यक्रम का उद्घाटन कुलपति प्रो. नरसीराम बिश्नोई ने किया। कुलसचिव प्रो. विनोद छोकर विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। पूर्व में भारतीय लोकसेवा (आईएसएस) में चयनित अधिकारियों के राष्ट्रीय प्रशिक्षण केंद्र में प्रोफेसर रही और वर्तमान में विश्वविद्यालय के एमएमटीटीसी की निदेशक व हरियाणा स्कूल ऑफ बिजनेस (एसएसबी) में प्रोफेसर सुनीता द्वारा डिजाइन किए इस प्रशिक्षण कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह में एमजीआईएमएस, हिसार के निदेशक डा. रमेश बिश्नोई मुख्यवक्ता के रूप में उपस्थित रहे। कुलपति नरसीराम बिश्नोई ने कहा कि वसुंधरा के साथ-साथ हम खुद भी सजेंगे तो ही वसुंधरा सुंदर लगेगी। सफाईकर्मी जितना ध्यान अपने सफाई के कार्य पर देते हैं, उन्हें उतना ध्यान अपने स्वास्थ्य और बच्चों की शिक्षा पर भी देना चाहिए। कुलसचिव प्रो. विनोद छोकर, प्रो. सुनीता, प्रो. संदीप राणा, प्रो. संजीव कुमार ने भी संबोधित किया।

Advertisement

Advertisement