For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

वोट डालने परिवार के साथ आये खास लोग

12:11 PM May 26, 2024 IST
वोट डालने परिवार के साथ आये खास लोग
सिरसा में मतदान के बाद अंगुली पर लगी स्याही दिखाते अजय चौटाला, उनकी पत्नी नैना चौटाला, पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, जजपा नेता दिग्विजय सिंह चौटाला व उनकी पत्नी। -हप्र
Advertisement

सिरसा, 25 मई (हप्र)
चुनाव के महापर्व पर अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए न केवल आमजन बल्िक खास लोग भी अपने-अपने परिवार के साथ आये। यह ‘पर्व’ न केवल राष्ट्रीय, सामािजक पर्व बन गया है बल्कि पारिवारिक पर्व की तरह भी देश के लोग इस मनाने लगे हैं।  जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने कहा कि स्वस्थ लोकतांत्रिक व्यवस्था की मजबूती के लिए आवश्यक है कि प्रत्येक मतदाता अपने मत का प्रयोग करे। उन्होंने शनिवार को अपने परिवार के साथ बरनाला रोड स्थित बालभवन में बनाए गए बूथ नंबर 20 पर अपने मत का प्रयोग किया। इसके बाद उन्होंने चौटाला हाउस पर यह बात कही। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में मतदान एक उत्सव के समान है और प्रत्येक को इसमें भाग लेना आवश्यक है। दुष्यंत सिंह चौटाला ने मतदाताओं से कहा कि वे गर्मी से भयभीत न हों क्योंकि यही गर्मी बदलाव लाएगी। बाढड़ा की विधायक व हिसार से जेजेपी प्रत्याशी नैना चौटाला व प्रदेश के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने मतदान की अपील की।

कालांवाली में मतदान केंद्र के बाहर अपनी पत्नी के साथ मौजूद विधायक शीशपाल केहरवाला। -निस

उधर, भाजपा प्रत्याशी डा. अशोक तंवर, उनकी पत्नी अवंतिका माकन तंवर ने कतार में लगकर मतदान किया। उन्होंने कहा कि देश ने मन बना लिया है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें। जनता कांग्रेस मुक्त भारत चाहती है। मोदी तीसरी बार बहुमत के साथ प्रधानमंत्री बनेंगे। अशाेक तंवर ने कहा कि लोग हमें छह लाख से अधिक वोटों से जीतवाएंगे। उन्होंने लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं से प्रार्थना की कि पिछले तीन लोकसभा चुनाव में मतदान को देखें तो सिरसा से सबसे अधिक मतदान किया है, इस बार भी अधिक से अधिक मतदान करें। वहीं अवंतिका तंवर ने कहा कि लोगों में मतदान को लेकर उत्साह है। उन्होंने कहा कि तंवर कभी सिरसा छोड़कर नहीं गए। जो ड्राइंग रूम पालिटिक्स का कल्चर खत्म हो।

Advertisement

सिरसा में शनिवार को कतार में खड़े होकर मतदान के लिए अपनी बारी का इंतजार करते भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर। -हप्र
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×