For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

2001 से रजिस्टर्ड यूजी व पीजी विद्यार्थियों को स्पेशल चांस

10:55 AM May 08, 2024 IST
2001 से रजिस्टर्ड यूजी व पीजी विद्यार्थियों को स्पेशल चांस
Advertisement

रोहतक, 7 मई (हप्र)
महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (मदवि) के कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने वर्ष 2001 से रजिस्टर्ड यूजी व पीजी पाठ्यक्रमों के विद्यार्थियों को डिग्री पूरी करने तथा बीएड को छोड़कर अन्य पाठ्यक्रमों में अपनी डिवीजन में सुधार करने के लिए स्पेशल चांस दिया है। स्पेशल चांस के तहत परीक्षा फार्म पैनल 15 मई, 2024 से 5 जून 2024 तक लाइव रहेगा।
परीक्षा नियंत्रक प्रो. गुलशन लाल तनेजा ने बताया कि मदवि के यूजी व पीजी पाठ्यक्रमों में वर्ष 2001 से पंजीकृत उन विद्यार्थियों को स्पेशल चांस दिया गया है, जो किसी कारणवश परीक्षा उत्तीर्ण नहीं कर पाए, उनकी डिग्री पूरी नहीं हुई और अपनी डिग्री पूरी करने के सभी चांस ले चुके हैं।
प्रो. तनेजा ने बताया कि बीएड को छोड़कर अन्य यूजी/पीजी पाठ्यक्रमों में मार्क्स इंप्रूवमेंट के लिए भी स्पेशल चांस दिया गया है। उन्होंने बताया कि स्पेशल चांस के तहत पात्र विद्यार्थी 15 मई से 5 जून तक परीक्षा फार्म और फीस पैनल पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। स्पेशल चांस के तहत परीक्षाएं जून/जुलाई 2024 में ऑफलाइन मोड में मदवि कैंपस में आयोजित की जाएंगी। पाठ्यक्रमों, पात्रता एवं स्पेशल चांस शुल्क समेत अन्य विस्तृत जानकारी विश्वविद्यालय वेबसाइट से प्राप्त की जा सकती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×