For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विनेश फोगाट के गांव बलाली और मनु भाकर के ननिहाल दादरी में डिजाइन होंगे स्पेशल बूथ

08:45 AM Aug 22, 2024 IST
विनेश फोगाट के गांव बलाली और मनु भाकर के ननिहाल दादरी में डिजाइन होंगे स्पेशल बूथ

चरखी दादरी, 21 अगस्त (हप्र)
इस बार विधानसभा चुनाव में ओलंपिक खिलाड़ियों के गांव व ननिहाल में खेलों के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए स्पेशल बूथ डिजाइन होंगे, ताकि युवाओं में खेलों की भावना बढ़ाई जा सके। इसके लिए प्रशासन द्वारा विनेश फोगाट के गांव बलाली व मनु भाकर के ननिहाल चरखी दादरी में ऐसे बूथ बनाये जाएंगे। साथ ही प्रशासन द्वारा इस बार चुनाव में विनेश फोगाट या मनु भाकर को ब्रांड एंबेसडर बनाया जा सकता है।
जिला निर्वाचन अधिकारी व डीसी राहुल नरवाल ने बुधवार को कैंप कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि विधानसभा चुनाव को निष्पक्ष एवं पारदर्शी करवाने के लिए जिला प्रशासन के पास संसाधनों की कमी नहीं है। मतदान से लेकर मतगणना तक शांतिपूर्ण प्रक्रिया पूर्ण करने के लिए चप्पे-चप्पे पर प्रशासन की नजर रहेगी वहीं सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये जाएंगे। इस बार भी विधानसभा चुनाव में प्रत्येक मतदान केंद्रों महिला कर्मचारियों की ड्यूटियां भी लगाई जाएंगी। डीसी ने बताया कि चुनावी ड्यूटी में कोताही
बरतने वाले कर्मचारियों व अधिकारियों पर जहां कड़ी कार्रवाई की जाएगी वहीं एफआईआर भी दर्ज होगी। खेलों के अलावा ग्रामीण परिवेश, कृषि, पींक व सीआरएस से संबंधित भी स्पेशल बूथ बनाये जाएंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×