मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

स्पीकर संधवां और मंत्री चीमा ने कोहली परिवार के साथ दुख किया साझा

07:33 AM Sep 02, 2024 IST
पंजाब विधानसभा के स्पीकर कुलतार सिंह संधवां और वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा सुरजीत सिंह कोहली के परिवार से दुःख व्यक्त करते हुए। -निस

संगरूर, 1 सितंबर (निस)
पंजाब विधानसभा के अध्यक्ष कुलतार सिंह संधवां और प्रदेश वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने पूर्व मंत्री सुरजीत सिंह कोहली के परिवार के साथ अपना दुख साझा किया। आज स्वर्गीय कोहली के बेटे व पटियाला से विधायक अजीत पाल सिंह कोहली और परिवार के अन्य सदस्यों से दुख व्यक्त किया। संधवां ने कहा कि जहां इस परिवार को बहुत बड़ा दुख हुआ है, वहीं जिले और प्रदेश के लिए भी ना पूरने वाला घाटा हुआ है, क्योंकि सुरजीत सिंह कोहली आम लोगों से जुड़े हुए व्यक्ति थे और सबके सुख-दुख में शामिल होते थे। संधवां ने कहा कि सुरजीत सिंह कोहली खुद एक वरिष्ठ राजनेता थे जिन्होंने अपना राजनीतिक करियर एमसी के रूप में शुरू किया था। और पंजाब के मंत्री बनने तक का सफर तय किया। उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन में हमेशा राज्य की भलाई के लिए काम किया, जिसे हमेशा याद रखा जाएगा।
कैबिनेट मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने शोक संतप्त परिवार और रिश्तेदारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और भगवान से प्रार्थना की कि वह शोक संतप्त आत्मा को मानसिक शांति प्रदान करें और परिवार को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति दें। परिवार के साथ दुख साझा करने वालों में नाभा के विधायक गुरदेव सिंह देव मान, एसएएस नगर विधायक कुलवंत सिंह ने भी दुख साझा किया।

Advertisement

Advertisement