For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सोनीपत के विकास को मिली नयी दिशा : मोहन लाल बड़ौली

08:48 AM Aug 14, 2024 IST
सोनीपत के विकास को मिली नयी दिशा   मोहन लाल बड़ौली
सोनीपत के लघु सचिवालय में मंगलवार को विकास परियोजनाओं के शिलान्यास व उद्घाटन कार्यक्रम में मौजूद भाजपा प्रदेशध्यक्ष एवं राई के विधायक मोहन लाल बड़ौली, मेयर निखिल मदान। -हप्र

सोनीपत, 13 अगस्त (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सिंह ने मंगलवार को ‘संकल्प से परिणाम वर्ष’ में जिला पंचकूला में आयोजित राज्य स्तरीय समारोह से वर्चुअल मोड तो भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं राई के विधायक मोहन लाल बड़ौली ने विधिवत रूप से सोनीपत को मिली विकास परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया। करीब 120 करोड़ रुपए से अधिक लागत के विकास कार्यों की नायब सौगात दी है। बड़ौली ने कहा कि सोनीपत के विकास को नई दिशा मिली है।
सोनीपत के लिए 6268.783 लाख रुपये की लागत से 10 विकास कार्यों की आधारशिला व 5336.92 लाख रुपये की लागत के 9 विकास योजनाओं का उद्घाटन किया। साथ ही उन्होंने भरोसा दिया कि विकास की इस गति को थमने नहीं दिया जाएगा।
लघु सचिवालय में जिला स्तर पर विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास-उद्घाटन समारोह आयोजित किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं राई के विधायक मोहनलाल बड़ौली शामिल हुए। यहां मुख्यमंत्री के प्रदेश स्तरीय समारोह का सीधा प्रसारण किया गया। जिला स्तरीय समारोह में विशिष्ट अतिथियों के रूप में मेयर निखिल मदान ने हिस्सा लिया, जबकि अध्यक्षता उपायुक्त डॉ. मनोज कुमार ने की।
मोहनलाल बड़ौली ने आई एंड डब्ल्यूआर विभाग के जल संग्रहण एवं भू-जल पुनर्भरण प्रणाली का निर्माण कर जल संरक्षण योजना, बीपीएस यूनिवर्सिटी खानपुर कलां के परिसर में शामड़ी लिंक ड्रेन में ब्रिक पिचिंग का निर्माण, गांव बुटाना में 1800 मिमी व्यास की एनपी-3 पाइप लाइन बिछाने का कार्य बिचपड़ी लिंक ड्रेन का पुनर्निर्माण समेत 10 परियोजनाओं की आधारशिला रखी।
इन परियोजनाओं का उद्घाटन
पीडब्ल्यूडी बीएंडआर द्वारा गोहाना विधानसभा क्षेत्र में 18 व सोनीपत विधानसभा क्षेत्र में 8 सड़कों के सुदृढ़ीकरण का कार्य, ड्रेन नंबर 6 के वीआर ब्रिज के पुननिर्माण, इसराना रोड पर वीआर ब्रिज के पुनर्निर्माण समेत 9 परियोजनाओं का उद्घाटन किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×