For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सोनीपत के विधायक व्यापारियों के साथ हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहे : समीक्षा पंवार

10:37 AM Sep 22, 2024 IST
सोनीपत के विधायक व्यापारियों के साथ हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहे   समीक्षा पंवार
सोनीपत के कच्चे क्वार्टर बाजार में कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार के लिए डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार करतीं समीक्षा पंवार। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 21 सितंबर (हप्र)
सोनीपत विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार की पुत्रवधू समीक्षा पंवार ने कहा कि उसके ससुर हमेशा से सोनीपत के व्यापारियों के साथ कंधे से मिलाकर खड़े रहे हैं। जब भी किसी व्यापारी व दुकानदार भाई पर मुसीबत आई तो सुरेंद्र पंवार समाधान कराने में हमेशा आगे रहे हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि अब व्यापारी भाई हमारा साथ देंगे।
समीक्षा पंवार ने शनिवार को कच्चे क्वार्टर में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया और डोर-टू-डोर जाकर सुरेंद्र पंवार के पक्ष में वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने कभी भी सोनीपत के व्यापारियों की सुध नहीं ली है। जब भी कोई प्राकृतिक या अन्य किसी प्रकार की घटना घटित हुई है, तत्कालीन विधायक सुरेंद्र पंवार हमेशा उनके साथ खड़े रहे हैं। उन्होंने सरकार पर निर्भर न रहते हुए व्यक्तिगत तौर पर भी मदद की है। जिसका परिणाम है कि आज इस कच्चे क्वार्टर की सभा में बड़ी तादाद में व्यापारी व दुकानदार भाई एकत्रित हुए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में व्यापारी व दुकानदार सुरक्षित महसूस करते थे लेकिन आज आए दिन व्यापारियों व दुकानदार भाइयों के साथ अपराधी घटनाएं घटित होती जा रही है। कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद उन्हें अच्छा माहौल दिया जाएगा। इस दौरान कमल दिवान, रवि परुथी, पूर्व चेयरमैन अशोक छाबड़ा, कमल हसीजा, रमेश बजाज, राकेश चोपड़ा, प्रदीप गौतम, अशोक चोपड़ा, पंकज, अनुज जैन, मेघा दिवान, हंसराज, अशोक, जगमोहन, प्रिंस आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement