मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सोनीपत : पश्चिमी यमुना लिंक नहर में गिरी कार, 2 की मौत

04:36 PM Jun 06, 2023 IST
Advertisement

हरेंद्र रापड़िया/हमारे प्रतिनिधि

सोनीपत, 6 जून

Advertisement

गांव ककरोई के पास कार डिवाइडर से टकराकर पश्चिमी यमुना लिंक नहर में जा गिरी। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। कार से मिले शवों में से एक के पास मिले आधार कार्ड पर गांव सफियाबाद, प्रमोद कुमार का नाम लिखा है। पुलिस शवों की पहचान का प्रयास कर रही है।

पश्चिमी यमुना लिंक नहर व पैरलल नहरों के बीच गुजरने वाली रोड पर रात करीब पौने दो बजे चंडीगढ़ नंबर की कार गांव ककरोई के पास अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। बताया जा रहा है कि जहां पर हादसा हुआ है वहां पर मोड़ है। कार वहां डिवाइडर से टकरा नहर में गिर गई। रात को करीब दो बजे पुलिस को सूचना मिली तो सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंचे। रात को कार को निकालने का प्रयास किया, लेकिन निकाला नहीं जा सका। पुलिस ने एंबुलेंस व अग्निशमन की गाड़ी को भी बुलाया गया था, लेकिन क्रेन की व्यवस्था ना हो पाने के चलते गाड़ी को नहर से बाहर नहीं निकाला जा सका। सुबह पुलिस ने हाइड्रा का इंतजाम कर नहर में गिरी गाड़ी को बाहर निकाला। पुलिस को कार के अंदर से 2 लोगों के शव मिले हैं। एक के पास से मिले आधार कार्ड पर सोनीपत के गांव सफियाबाद के प्रमोद का नाम पता लिखा है। पुलिस कार के नंबर, आधार कार्ड के आधार पर शवों की पहचान का प्रयास कर रही है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

देर रात करीब दो बजे कार के नहर में गिरने की सूचना मिली थी। मशक्कत के बाद कार को निकाल लिया गया है। उसमें दो शव मिले हैं, जिनकी पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह, थाना प्रभारी, सदर सोनीपत

Advertisement
Advertisement