For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बेटा ही निकला मां-बाप, बहन एवं नानी का हत्यारा

02:15 PM Sep 02, 2021 IST
बेटा ही निकला मां बाप  बहन एवं नानी का हत्यारा
Advertisement

अनिल शर्मा/निस

Advertisement

रोहतक, 1 सितंबर

रोहतक के विजयनगर की बाग वाली गली में हुए चौहरे हत्याकांड में चौक्काने वाला खुलासा हुआ है। 19 वर्षीय अभिषेक उर्फ मोनू ने ही अपनी मां, पिता, बहन व नानी की गोली मारकर हत्या की थी। पुलिस ने आरोपी अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि योजनाबद्ध तरीके से आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया और पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठी कहानी बताई। मामले के खुलासे के लिए पांच टीम व स्वयं पुलिस अधीक्षक लगे हुए थे। देर रात पुलिस अधीक्षक के समक्ष आरोपी ने पूरे घटनाक्रम के बारे में विस्तार से खुलासा किया।

Advertisement

पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि विजय नगर निवासी प्रदीप उर्फ बबलू, उसकी पत्नी बबली, बेटी नेहा व सास रोशनी देवी को पांच दिन पहले गोली मार दी थी। प्रदीप, बबली व रोशनी की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि नेहा गंभीर रूप से घायल हो गई थी। दो दिन बाद नेहा की भी उपचार के दौरान पीजीआई में मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में प्रदीप के साले प्रवीन के ब्यान पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के बाद से ही लग रहा था कि हत्याकांड को अंजाम किसी करीबी ने ही दिया है और इसी आधार पर पुलिस जांच में जुटी थी।

एसपी ने बताया कि अभी हत्याकांड के अंजाम देने के कारणों का पता नहीं चल पाया है, परिवार में किसी बात पर तनाव चल रहा था। आरोपी ने इसी के चलते वारदात को अंजाम दिया है।

बार-बार बयान बदलने पर हुआ शक

मामले में अभिषेक बार-बार अपने बयान बदल रहा था, जिस पर पुलिस टीम को शक हुआ और पूछताछ की तो पूरे मामले का पटाक्षेप हो पाया। बुधवार दोपहर को पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया और दस दिन के रिमांड पर भेजने की मांग की। पुलिस ने अदालत में बताया कि आरोपी से हत्याकांड मे प्रयुक्त हथियार भी बरामद करना है, जिस पर अदालत ने उसे पांच दिन के रिमांड पर भेज दिया।

बेटी के नाम कर दी थी सारी प्रॉपर्टी

चौहरे हत्याकांड को लेकर चर्चा है कि प्रदीप उर्फ बबलू ने अपनी सारी प्रॉपर्टी अपनी बेटी नेहा के नाम कर रखी थी, जिसके चलते अभिषेक परिजनों से नाराज चल रहा था। साथ ही यह भी बताया जा रहा कि मामले में अन्य भी शामिल हो सकते हैं, जिन्होंने अभिषेक को इस तरह की वारदात को अंजाम देने के लिए उकसाया हो।

Advertisement
Tags :
Advertisement