For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गलत संगत से रोकने पर बेटे ने कर डाली मां की हत्या

11:13 AM Apr 08, 2024 IST
गलत संगत से रोकने पर बेटे ने कर डाली मां की हत्या
Advertisement

सोनीपत, 7 अप्रैल (हप्र)
गांव खेड़ी मनाजात में महिला के पेट में धारदार हथियार से वार कर उनकी हत्या कर दी। हत्या का आरोप उनके इकलौते बेटे पर लगा है। मामले की सूचना के बाद पहुंची कुंडली थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है। शुरुआती जांच में पता लगा है कि महिला ने बेटे को गलत रास्ते पर चलने से रोका था जिसके चलते तैश में उसने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। गांव खेड़ी मनाजात निवासी निर्मला (49) के पति बलराज रविवार दोपहर बाद अपने घर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। उन्होंने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन दरवाजा नहीं खोला गया। इस पर वह दीवार फांदकर अंदर गए तो आंगन में उनकी पत्नी निर्मला लहूलुहान हालत में पड़ी थी। उनका बेटा नवीन छत के रास्ते दीवार फांदकर भागता दिखाई दिया। महिला के पति बलराज परिजन के साथ अपनी पत्नी को लेकर अस्पताल में पहुंचे, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। वह उन्हें लेकर वापस आ गए। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। जिस पर एसीपी मुकेश जाखड़ व थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। महिला के शरीर पर धारदार हथियार के चार-पांच निशान हैं। जिसके बाद शव को नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। पुलिस ने मामले में बलराज के बयान पर उसके बेटे नवीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इकलौता बेटा है नवीन, दो बहनों की हो चुकी शादी

बलराज के पास दो बेटियां व एक बेटा है। जिनमें दो बेटियों योगिता व रविता की शादी हो चुकी है। इकलौता बेटा नवीन (28) है। घटना से परिजनों के साथ ही ग्रामीण भी स्तब्ध है। परिजनों का रोकर बुरा हाल है।

Advertisement

नवीन पर दर्ज थे केस

परिजनों ने बताया कि नवीन गलत संगत में पड़ गया था। जिसके चलते वह अपराध भी करने लगा। नवीन के खिलाफ गुरुग्राम में अवैध शस्त्र अधिनियम में मुकदमा दर्ज हुआ था। एक अन्य मुकदमा मारपीट का भी बताया गया है। परिवार के सदस्य इकलौते बेटे को अकसर समझाते थे। मां उसे गलत रास्ते पर जाने से रोकती रहती थी। जिससे तैश में आकर घटना को अंजाम दिए जाने की बात कही जा रही है।
इस बीच इसंपेक्टर देवेंद्र कुमार ने कहा कि महिला की धारदार हथियार से हमला कर हत्या की गई है। महिला के पति ने बेटे पर हत्या का आरोप लगाया है। महिला के शरीर पर चार से पांच निशान मिले हैं। आरोपी को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×