मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

दिल्ली में संपत्ति विवाद में बेटे ने की पिता की पीट-पीट कर हत्या

01:50 PM Jun 13, 2024 IST
Advertisement

नयी दिल्ली, 13 जून (भाषा)

Property Dispute: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में संपत्ति विवाद को लेकर अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

Advertisement

अधिकारियों ने बताया कि आरोपी अरुण (35) को जब गिरफ्तार किया गया तब वह नशे में था और उसके कपड़ों पर खून के धब्बे थे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, " बुधवार को दोपहर करीब दो बजे एक पीसीआर कॉल के जरिए घटना की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस के दल ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की। पता चला है कि पीड़ित केहर सिंह (65 साल) अपने शराबी बेटे अरुण के साथ रहता था।"

अधिकारी ने बताया कि आरोपी अरुण गुरु तेग बहादुर अस्पताल (जीटीबी अस्पताल) में नर्सिंग अर्दली के रुप में कार्य करता है। वह नियमित रुप से काम पर नहीं जाता था। मृतक केहर के बड़े बेटे राम बहादुर ने पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई है। उसकी शिकायत के अनुसार, उसके पिता और अरुण के बीच अक्सर झगड़े होते थे।

अरुण चाहता था कि उसके पिता अपनी सारी संपत्ति उसके नाम कर दें। पुलिस ने बताया कि बुधवार को केहर और अरुण के बीच संपत्ति को लेकर एक बार फिर झगड़ा हुआ।

अरुण ने अपने पिता पर डंडे और ईटों से हमला किया, जिससे उनकी मौत हो गई। अधिकारी ने कहा, "आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अपराध एवं फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला की टीमों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा साक्ष्य जुटाए हैं। आगे की जांच जारी है।"

Advertisement
Tags :
Delhi crimefather's beating to deathfather's murderHindi Newsmurder in DelhiProperty disputeदिल्ली क्राइमदिल्ली में हत्यापिता की पीट पीट कर हत्यापिता की हत्यासंपत्ति विवादहिंदी समाचार
Advertisement