मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हत्या के आरोप में बेटा गिरफ्तार

12:36 PM Jun 29, 2023 IST

करनाल, 28 जून (हप्र)

Advertisement

पुलिस ने पिता की हत्या करने वाले बेटे सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। निरीक्षक मोहनलाल के नेतृत्व में अपराध अन्वेषण शाखा 2 की टीम ने आरोपी संजय वासी दाकवाला रोड़ान, जिला करनाल को गिरफ्तार किया व अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया।

रिमांड के दौरान आरोपी बताया कि उसका पिता यमुना में खेतीबाड़ी का काम करता है। 15 मई की रात को उसका पिता बोनाराम शराब पीकर घर पर झगड़ा करने के बाद यमुना पर स्थित खेत पर जाकर सो गया था। इसी झगड़े के गुस्से के कारण आरोपी संजय भी खेत पर पहुंच गया और जाते ही अपने पिता को मोटरसाइकिल से टक्कर मारी। इसके बाद उसने अपने पिता को लात व घूसा मारकर चोटें पहुंचाई और घर वापस आ गया।चोटों के कारण बोना राम की मौत हो गई।

Advertisement

पुलिस को सूचित न करने पर पड़ोसी भी धरा

अगले दिन 16 मई को सुबह के समय गांव का ही धर्मवीर उर्फ महिंद्र खेत पर गया तो उसे अपने खेत के पास बोनाराम मृत मिला। उसने डर के मारे बोनाराम के शव को दूसरे खेत में डाल दिया। इस मामले में आरोपी धर्मवीर उर्फ महिंद्र को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में आरोपी संजय के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है। मामले में मृतक बोना राम की पत्नी ओमवती ने धर्मवीर उर्फ महिंद्र पर पति की हत्या का आरोप लगाते हुए थाना इंद्री में शिकायत दी थी। सीआईए 2 टीम ने जांच में पाया कि हत्या बोनाराम के लड़के संजय ने ही की थी और धर्मवीर उर्फ महेंद्र को पता चलने के बाद भी उसने पुलिस को सूचित नहीं किया था। इस मामले में आरोपी संजय को अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया व धर्मवीर को जमानत पर रिहा कर दिया।

Advertisement
Tags :
गिरफ्तारहत्या