मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सोमवीर घसौला ने स्वाभिमान रैली का दिया न्योता

10:04 AM Oct 03, 2024 IST
चरखी दादरी के बाढड़ा हलके में हनुमान बेनीवाल की रैली का न्योता देते निर्दलीय प्रत्याशी सोमवीर घसौला। -हप्र

चरखी दादरी, 2 अक्तूबर (हप्र)
बाढड़ा विधानसभा हलके से निर्दलीय प्रत्याशी व हरियाणा माइनिंग क्रशर एसोसिएशन के प्रधान सोमवीर घसौला ने बुधवार को अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान खेड़ी बूरा, उमरवास, झोझू कलां, मंदौला इत्यादि गांवों का दौरा किया। इसके साथ ही उन्होंने कस्बा झोझू कलां में 3 अक्तूबर को सुबह 10 बजे आयोजित होने वाली स्वाभिमान रैली में बाढड़ा हलके के हर गांव व प्रत्येक क्षेत्र से अधिक से अधिक नागरिकों को पहुंचने का आह्वान किया।
सोमवीर घसौला ने ग्रामीण सभाओं में उनके विचार सुनने पहुंचे लोगों का आभार जताते हुए इसे लोकतंत्र की सबसे बड़ी ताकत बताया। उन्होंने क्षेत्र से अपनी बड़ी जीत का दावा करते हुए कहा कि आज हर गांव व क्षेत्र से आम नागरिक खुद को सोमवीर घसौला मान कर चुनावी रण में डट चुके हैं। उन्होंने मतदाताआआह्वान किया कि रूम कुलर के निशान पर वोट देते हुए बाढड़ा का पिछड़ापन दूर करने में अहम भूमिका निभाएं।
सोमवीर ने कहा कि आज जिस प्रकार से हमारे क्षेत्र के साथ भेदभाव किया जा रहा है, उसके खिलाफ सत्याग्रह का मार्ग अपनाकर, पुरजोर तरीके से आवाज उठाने का प्रयास हम सभी को मिलकर करना होगा। हम बाहरी को नहीं झेलेंगे।

Advertisement

Advertisement