मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस में कुछ लाेगाें ने खुद काे पार्टी से ऊपर समझा : शमशेर सिंह गाेगी

08:33 AM Oct 11, 2024 IST
असंध में बृहस्पतिवार को कार्यकर्ताअाें के साथ हार की समीक्षा करते पूर्व विधायक शमशेर सिंह गाेगी। -निस

असंध, 10 अक्तूबर (निस)
शहर के सनातन धर्म सेवा समिति में कांग्रेस प्रत्याशी शमशेर सिंह गाेगी द्वारा असंध विधानसभा में कांग्रेस की हार के बाद समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में हार के कारणाें पर विचार किया गया। हलकेभर से आए कांग्रेस कार्यकर्ताअाें ने अपने-अपने विचार रखे। मंच संचालन सुरजीत राणा ने किया।
पू्र्व विधायक शमशेर सिंह गाेगी ने कहा कि हार से भयभीत नहीं हाेना है। उन्हाेंने कहा कि कुछ लाेगाें ने खुद काे पार्टी से ऊपर समझा, कुछ दिनाें में प्रदेश कांग्रेस का स्ट्रक्चर बदल जाएगा। उन्हाेंने कहा कि ये मान लाे कि जिन लाेगाें की वजह से कांग्रेस हारी है, आने वाले समय में वाे कांग्रेस के लीडर नहीं रहेंगे। उन्हाेंने हुड्डा द्वारा प्रचार में चलाए गाने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि एक गाने ‘सरकार बनावेगा हुड्डा सरकार बनावेगा’ ने कांग्रेस काे हराने का काम किया है। गाेगी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में कुछ काली भेड़ें थीं, जिन्होंने कांग्रेस काे हराने का काम किया। गाेगी ने असंध में हुई राहुल गांधी की रैली का जिक्र करते हुए बिना हुड्डा का नाम लिए कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताअाें ने इतनी बड़ी रैली की फिर भी प्रदेश कांग्रेस के नेता ने उनका नाम लेकर वाेट की अपील नहीं की। इसके बाद उस वीडियाे काे काटकर साेशल मीडिया पर चलाया गया। जिन लाेगाें ने ये काम किया, वही काली भेड़ें हैं अाैर उन्हाेंने ही कांग्रेस काे हराने का काम किया है।

Advertisement

Advertisement