मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

किसानों के नाम पर माहौल खराब कर रहे कुछ लोग : विज

07:42 AM Sep 24, 2024 IST

अम्बाला, 23 सितंबर (हप्र)
विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही किसान आंदोलन के नाम पर भाजपा प्रत्याशियों के घेराव होने लगे हैं। अम्बाला छावनी, मुलाना और नारायणगढ़ में यह स्थिति ज्यादा हो रही है। आंदोलन के नाम पर किसानों और भाजपा समर्थकों में तनाव की स्थिति पैदा हो रही है। कुछ लोग भाजपा प्रत्याशियों का रास्ता रोकते हैं तो वहीं भाजपा समर्थक भी उनका मुकाबला करने को तैयार हो रहे हैं। हालात ज्यादा न बिगड़े इसके लिए प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री एवं अम्बाला छावनी से भाजपा प्रत्याशी अनिल विज ने चुनाव आयोग से इसकी शिकायत की है।
चुनाव आयोग से शिकायत में अनिल विज ने साफ कर दिया है कि यह किसानों के हितों की बात न होकर केवल एक पार्टी विशेष की साजिश है।
उन्होंने कहा कि असल में यह पार्टी चुनाव हार रही है और अब ओच्छे हथकंडे अपना रही है। प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने नाम लेकर इस बात का खुलासा किया कि कुछ लोग किसानों के नाम पर माहौल खराब कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन कुछ लोगों का खेती या किसानी से भी इतना नाता नहीं है। उन्होंने चुनाव आयोग
से इस मामले बड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Advertisement

किसान व भाजपा समर्थक आमने-सामने

शाहपुर गांव के बाद अब गरनाला में अनिल विज के काफिले के सामने ऐसा माहौल बना। यहां कुछ लोग खुद को किसान बताकर हाथों में झंडे लेकर बवाल काट रहे थे, इस पर भाजपा समर्थकों ने उनके खिलाफ नारे लगाये। जिसके बाद मामला शांत होने लगा। पता चला है कि मुलाना से भाजपा प्रत्याशी संतोष सारवान के काफिले के समक्ष भी यही हालात बने थे लेकिन भाजपा समर्थकों की बड़ी संख्या के समक्ष वे नहीं टिक सके, नारायणगढ़ से भाजपा प्रत्याशी पवन सैनी के समक्ष भी हंगामा हुआ।

Advertisement
Advertisement