For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आने वाले दिनों में टूटेंगे कांग्रेस के कुछ और विधायक

08:36 AM Apr 24, 2024 IST
आने वाले दिनों में टूटेंगे कांग्रेस के कुछ और विधायक
Advertisement

शिमला, 23 अप्रैल (हप्र)
हिमाचल से भाजपा के राज्यसभा सांसद हर्ष महाजन ने दावा किया है कि आने वाले दिनों में प्रदेश में कांग्रेस के कुछ और विधायक टूटेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विधायक खुद संपर्क कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा उपचुनाव व लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत होगी। चुनाव के बाद प्रदेश में भाजपा सरकार बनाएगी। हर्ष महाजन मंगलवार को शिमला में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू खुद मान रहे हैं कि उनके विधायकों की संख्या 34 तक पहुंच गई है। ऐसे में आने वाले समय में भाजपा प्रदेश में सरकार बनाएगी। उन्होंने दावा किया कि विधानसभा उपचुनाव में भी भाजपा की जीत होगी।
उल्लेखनीय है कि हर्ष महाजन करीब दो साल पहले भाजपा में शामिल हुए थे। किसी जमाने में पूर्व मुख्यमंत्री स्व. वीरभद्र सिंह के करीबी रहे हर्ष महाजन को भाजपा ने राज्यसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाया। उनके उम्मीदवार घोषित होने के बाद से ही प्रदेश में क्रास वोटिंग का अंदेशा जताया जाने लगा था। संभावना के मुताबिक कांग्रेस के छह विधायकों ने क्रास वोटिंग की। इसके चलते हर्ष महाजन चुनाव जीत गए। अब वह फिर से कांग्रेस विधायकों के भाजपा के संपर्क में होने का दावा कर रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×