मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

केवल चुनाव जीतने के लिए कुछ नेता अपने को बता रहे मुख्यमंत्री का दावेदार : जयप्रकाश

08:57 AM Jun 21, 2024 IST
कलायत में बृहस्पतिवार को लोक निर्माण विभाग गेस्ट हाउस में प्रेस वार्ता करते हिसार के सांसद जयप्रकाश। -निस

कलायत, 20 जून (निस)
हिसार लोकसभा से चुनाव जीतकर पहली बार कलायत पहुंचे सांसद जयप्रकाश ने लोक निर्माण विभाग रेस्ट हाउस में प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि किसी भी पार्टी में चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बराबर का नेता नहीं है। उनके नाम और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान के नेतृत्व में प्रदेश में चुनाव लड़ा गया है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी छोड़कर गए भाजपा नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ नेता हैं जो चुनाव जीतने के लिए अपने आप को मुख्यमंत्री का दावेदार बताकर जनता को गुमराह कर रहे हैं। सिर्फ कह देने से कोई मुख्यमंत्री नहीं बन सकता। मुख्यमंत्री वही बनेगा जिसने लोकहित में काम किया है। सब लोगों को पता है कि मुख्यमंत्री कौन होगा।
चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा और सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने सदा जनता के हित में कार्य किये हैं। उन्होंने कहा कि जो कांग्रेस नेता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं, उनकी शुरू से ही भाजपा में आस्था थी। उन्होंने पार्टी में रहते हुए जनता के साथ धोखा किया है। उन्होंने बताया कि 22 जून को चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा व प्रदेश अध्यक्ष उदयभान कैथल में ढांड रोड स्थित फार्म पर होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

Advertisement

Advertisement