मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

आमजन की समस्याओं का समाधान करवाना ही हमारी प्राथमिकता

07:43 AM Jul 06, 2024 IST
समालखा में शुक्रवार को जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुनते केंद्रीय मंत्री एवं पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल। -निस

समालखा, 5 जुलाई (निस)
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं वर्तमान में केंद्रीय ऊर्जा शहरी एवं आवास मंत्री मनोहर लाल ने कहा कि उनका ध्यान आमजन की समस्याओं का समाधान करने पर केंद्रित है और वे सभी 9 विधानसभा क्षेत्र में जाकर लोगों का धन्यवाद करेंगे। जनता दरबार लगाकर उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे। इसकी शुरुआत उन्होंने समालखा विधानसभा क्षेत्र से शुक्रवार को की। भाजपा नेता बिजेन्द्र आट्टा के फार्म हाउस पर लगाए खुले दरबार में उन्होंने लोगों को संबोधित किया और यह बात कही।
केन्द्रीय मंत्री मनोहर लाल ने लोगों की समस्याओं को सुनते हुए कहा कि उनका समाधान निश्चित रूप से होगा वो भरोसा रखें। कार्यक्रम में हथवाला के बलबीर सिंह ने केंद्रीय मंत्री के समक्ष अपनी समस्या रखी। शिकायतकर्ता विरेंद्र त्यागी ने सड़क की मरम्मत करने से संबंधित समस्या रखी, जिसका उन्होंने समाधान करने का आश्वासन दिया। चरण सिंह ने खेत में ट्रांसफार्मर लगाने की मांग रखी । इसके अलावा बड़ी संख्या में लोगों ने बिजली, पानी व अन्य रोजमर्रा की समस्याओं को लेकर केंद्रीय मंत्री के समक्ष शिकायत रखी। इस मौके पर 150 लोगों ने अपनी समस्याएं रखी, जिनको पूरा करने का उन्होंने आश्वासन दिया। केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने कहा कि आमजन की समस्याओं का निदान कराना ही उनकी प्राथमिकता है। समस्याओं के समाधान में वे कोताही नहीं बरतेंगे । देश की जनता ने तीसरी बार मौका दिया है, इसके लिए वे जनता के प्रति आभारी हैं। उन्होंने कहा कि 1962 के बाद यह मौका आया है जब तीसरी बार कोई प्रधानमंत्री बना है। देश की जनता ने यह बड़ा कार्य किया है। इसके लिए वे सदैव उनके आभारी रहेंगे।
खुले दरबार में करनाल लोकसभा क्षेत्र के पूर्व सांसद संजय भाटिया ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वे हमेशा जनता के साथ रहकर कार्य करने के पक्षधर रहे हैं । लोगों ने करनाल लोकसभा क्षेत्र से पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल को जीत दिलाकर बड़ा कार्य किया है वे इसके लिए सभी के आभारी हैं।

Advertisement

ये रहे मौजूद

एडीसी डॉक्टर पंकज, एसडीएम अमित कुमार, डीएसपी नरेंद्र कादियान, भाजपा के जिला अध्यक्ष दुष्यंत भट्ट, महामंत्री कृष्ण छोक्कर, संजय छोक्कर, जिला परिषद की पूर्व चेयरपर्सन ज्योति शर्मा, पूर्व जिला परिषद सदस्य रंजीता कौशिक, जसवीर छोक्कर, जगबीर आर्य, वेद पाराशर, राजेंद्र शर्मा, हिमांशु और बिजेंद्र आट्टा मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement