मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

समाधान शिविर : गांव मौहला के रेवेन्यू रिकार्ड को दुरुस्त करने के निर्देश

08:59 AM Jun 20, 2024 IST
हिसार में आयोजित समाधान शिविर में नागरिकों की समस्याएं सुनते उपायुक्त प्रदीप दहिया। -हप्र
Advertisement

हिसार, 19 जून (हप्र)
उपायुक्त प्रदीप दहिया ने राजस्व विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे गांव मौहला का दौरा कर रेवेन्यू रिकार्ड को दुरुस्त करना सुनिश्चित करें ताकि गांव के महात्मा गांधी ग्रामीण बस्ती योजना के 96 पात्र परिवारों को प्लॉटों का कब्जा मिल सके। अगर आवश्यकता पड़े तो इस कार्य के लिए गांव में शिविर भी आयोजित किया जाए।
दहिया बुधवार को लघु सचिवालय परिसर स्थित जिला सभागार में आयोजित समाधान शिविर में जनता की शिकायतों का समाधान कर रहे थे। उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए कि किसी भी सरकारी योजना का कोई भी पात्र व्यक्ति लाभ से वंचित नहीं रहना चाहिए। हर पात्र परिवार को उनका हक हर हाल में मिलना चाहिए। अगर कोई अधिकारी या कर्मचारी सरकार के इस उद्देश्य में अड़चन पैदा करने की चेष्टा करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।
गांव बडाला निवासी सुमित कुमार ने अपनी शिकायत में कहा कि उनके पिता शहीद राममेहर की स्मृति में गांव में शहीद स्मारक बनकर तैयार हो गया है, लेकिन उसमें शहीद प्रतिमा स्थापित नहीं हुई है। उपायुक्त ने जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी को तुरंत नियमानुसार कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement