मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

वंचित वर्ग के कल्याण से समाज करेगा तरक्की : घनश्याम दास

11:29 AM Jun 08, 2024 IST
नारायणगढ़ में शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम में लाभार्थियों को हैप्पी कार्ड बांटते विधायक घनश्याम दास अरोड़ा। -निस

नारायणगढ़, 7 जून (निस)
हरियाणा सरकार की हरियाणा अंत्योदय परिवार परिवहन योजना के अंतर्गत नारायणगढ़ में पात्र लाभार्थियों को कार्ड वितरित किए गए।

Advertisement

नारायणगढ़ बस स्टैंड पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्यतिथि विधायक धनश्याम दास अरोड़ा व जिला परिषद चेयरमैन राजेश कुमार ने कार्ड वितरित किये।

इस मौके पर विधायक घनश्याम दास अरोड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार का पिछले दस सालों में गरीबों, किसानों, महिलाओं तथा युवाओं के लिए समर्पित रही है।

Advertisement

योजनाओं को धरातल पर उतारकर जरूरतमंदों तक योजनाओं का लाभ पहुंचाया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार का पहला ध्येय है कि वंचित को वरियता मिले।

उन्होंने कहा कि समाज में यदि वंचित वर्ग का कल्याण होगा तो निश्चित रूप से हमारा समाज तरक्की करेगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इसी सोच के साथ प्रदेश में योजनाओं का क्रियान्वन किया।

उन्होंने कहा कि अंत्योदय परिवारों के लिए चलाई गई हैप्पी स्कीम से 1 हजार किलोमीटर का सफर मुफ्त किया जा रहा है। उन्होंने इस मौके पर पात्र लाभार्थियों को कार्ड वितरित किए और उन्हें शुभकामनाएं दी।

उन्होंने कहा कि 22 लाख 84 हजार परिवारों को हैप्पी कार्ड योजना का लाभ मिलेगा।
जीएम रोडवेज अश्वनी डोगरा ने विधायक धनश्याम दास अरोड़ा का स्वागत करते हुए इस योजना के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि इस योजना के अन्तर्गत जिला अम्बाला में 49640 लोगों ने आवेदन किया है जिनमें नारायणगढ़ क्षेत्र के 11326 लोग भी शामिल है। उन्होंने कहा कि नारायणगढ़ में 900 लोगों को कार्ड बांटे गए।

Advertisement