मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सामाजिक संगठनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए किया प्रदर्शन

09:34 AM Jun 27, 2024 IST
भिवानी में बुधवार को मृतक राहुल के हत्यारोपियों की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन करते परिजन व विभिन्न सामाजिक संगठनों के सदस्य। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 26 जून (हप्र)
राष्ट्रीय स्तर के जिम्नास्टिक खिलाड़ी के हत्यारों को पुलिस प्रशासन 26 दिनों के बाद भी गिरफ्तार नहीं कर पाया है, जिसके चलते मृतक के परिजनों में भारी रोष है।
बीते एक जून को स्थानीय दादरी गेट ढ़ाणा रोड निवासी राहुल लड़वाल का शव बिछवाना जोहड़ में मिला था तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मृतक के शरीर पर 18 चोटों के निशान भी मिले थे। इस मामले में पुलिस द्वारा नामजद युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने के बावजूद अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई। जिसके चलते परिजन पुलिस अधिकारियों के दफ्तरों के चक्कर काटकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है।
इसी कड़ी में मृतक के परिजनों व विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने बुधवार को उपायुक्त कार्यालय तक प्रदर्शन किया तथा पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली को लेकर सवाल उठाए। इसके बाद मृतक के परिजन व संगठन प्रतिनिधि डीसी नरेश नरवाल से मिले तथा उन्हें अपनी व्यथा से अवगत करवाया। मृतक के परिजनों ने कहा कि वे अब तक विधायक व एसपी से भी मिल चुके है, लेकिन अभी तक उन्हें न्याय नहीं मिला। इस मामले में मृतक राहुल के दादा दलीप सिंह और उनकी माता सुमित्रा ने डीसी को शिकायत पत्र भी सौंपा, जिसमें पूरे मामले की जानकारी दी गई। उन्होंने कहा कि उनके सब्र का बांध टूट रहा है तथा अब जल्द ही प्रशासन इस बारे कोई कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करता वे विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों को साथ लेकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ मोर्चो खोलने का काम करेंगे।
इस अवसर पर राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग मोर्चा, जनसंघर्ष समिति, धानक वीर मराठा, धानक महासभा, सैनी विचार मंच के पदाधिकारियों के अलावा सुरेश प्रजापति, कामरेड ओमप्रकाश, सुखदेव पालुवास, सुनील गोलपुरिया, अधिवक्ता सुनीता सरोहा, प्यारेलाल कायत, जुगनू मेहरा, सतपाल रंगा, सुरेश सैनी सहित विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement