मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मानसा में नहीं उतर पाया स्मृति ईरानी का हेलीकॉप्टर, भाजपा का सिग्नल न देने का आरोप

07:29 PM May 28, 2024 IST
मीडियाकर्मियों से बातचीत करतीं परमपाल कौर। ट्रिब्यून फोटो

बठिंडा 28 मई (निस)

Advertisement

Loksabha Election News: मानसा में मंगलवार को बठिंडा लोकसभा हलके से भाजपा प्रत्याशी सेवानिवृत आईएएस परमपाल कौर मलूका के पक्ष में चुनाव रैली रखी गई थी। रैली में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने विशेष रूप में शामिल होना था, लेकिन मानसा में उनका हेलीकॉप्टर लैंड न होने के कारण वह रैली में शामिल नहीं हो सकीं।

भाजपा उम्मीदवार परमपाल कौर ने कहा कि स्मृति ईरानी का हेलीकॉप्टर मानसा में पहुंच गया था। उसे उतरने के लिए जिला प्रशासन को सिग्नल देना था, लेकिन चार बार सिग्नल देने के वावजूद इसी ठीक से नहीं दिया गया, जिससे स्मृति का हेलीकॉप्टर नहीं उतर पाया।

Advertisement

परमपाल कौर ने कहा कि पंजाब सरकार ने उनकी रैली को असफल बनाने के लिए स्मृति ईरानी का चौपर नहीं उतरने दिया। उन्होंने पंजाब सरकार को कहा कि अगर वह उनको इतनी ही बुरी लगती तो उन्हें गोली मार दो। परमपाल कौर ने रैली में पहुंचे लोगों का जहां धन्यवाद किया, वहीं उन्होंने कहा कि वह स्मृति से अपील करेंगी कि वह बठिंडा क्षेत्र के लोगों के लिए एक अपना वीडियो जारी कर उन्हें संबोधित करें।

Advertisement
Tags :
Hindi NewsLok Sabha Election 2024Lok Sabha Election Newspunjab newsSmriti Iraniपंजाब समाचारलोकसभा चुनाव 2024लोकसभा चुनाव समाचारस्मृति ईरानीहिंदी समाचार