मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

गली में निजी स्कूल का गेट बंद कराने को लेकर नारेबाजी

07:23 AM Aug 14, 2024 IST

रविंदर शर्मा/निस
बरनाला, 13 अगस्त
अमन स्ट्रीट, गली नंबर 3 के लोगों ने एक निजी स्कूल का गेट बंद कराने को लेकर जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर एकत्र लोगों ने समाधान न होने पर संघर्ष तेज करने की चेतावनी दी। इस मौके पर दीपक कुमार, बिंदू, विजय गोयल, भाजपा नेता राजिंदर उप्पल, संजय कुमार ने कहा कि यह गली बंद है। यहां पर एक प्राइवेट स्कूल ने गलत तौर पर गेट निकाला हुआ है। इसे बंद करवाने के लिए वह कई सालों से प्रशासन और स्कूल प्रबंधकों को भी अवगत करवा चुके हैं लेकिन आज तक इसका कोई हल नहीं निकल सका। उन्होंने कहा कि स्कूल की तरफ से निकाले गए गेट के कारण स्कूल छोड़ने के लिए तेज रफ्तार से वाहन निकलते हैं। उनके बच्चे खेल नहीं सकते हैं। कुछ महीने पहले इसी गेट का एक बच्ची ने खमियाजा भुगता था जो वाहन की चपेट में आ गई थी। उसके पैर पर फ्रैक्चर आ गया था और वह 4 माह तक बैड पर रही।

Advertisement

स्कूल लगने के टाइम लगा रहता है जाम

लोगों ने कहा कि स्कूल लगने और छुट्टी के टाइम जाम लगा रहता है। स्कूल का असली गेट दाना मंडी की तरफ है। स्कूल ने यह गेट नाजायज तौर पर निकाला हुआ है। वहीं सतपाल सिंह रूपाणा पार्षद वार्ड 7 ने कहा कि पहले भी लोगों ने इस गेट के बारे में उनको बताया था। 25 अप्रैल को स्कूल को लिखित शिकायत दी गई थी कि यह गेट गेट इललीगल है इसे बंद किया जाए लेकिन आज तक उनकी कोई सुनवाई नहींं हुई।

गली में और स्कूलों की वैन भी आती हैं : अभय जिंदल

इस बारे में स्कूल प्रबंधक कमेटी के मैनेजर एडवोकेट अभय जिंदल ने कहा कि 6 माह से स्कूल का बड़ा गेट बंद किया है। छोटा गेट बच्चों और उनके माता-पिता के लिए खोला हुआ है। इस गली में और स्कूलों की भी वैन आती हैं उन पर तो कोई एतराज नहीं करता, सिर्फ उन पर ही एतराज किया जाता है, यह गलत है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement