For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आसमान छू रही महंगाई, भाजपा जुमलेबाजी में व्यस्त : किरण

12:41 PM Aug 04, 2022 IST
आसमान छू रही महंगाई  भाजपा जुमलेबाजी में व्यस्त   किरण
Advertisement

भिवानी, 3 अगस्त (हप्र)

पूर्व मंत्री किरण चौधरी ने कहा कि आसमान छू रही महंगाई के कारण आम आदमी का जीना दूभर हो गया है, लेकिन केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार अभी भी जुमलेबाजी में जुटी है।

Advertisement

आज अपने जनसम्पर्क अभियान के तहत गांव रिवासा, ढाणी रिवासी, धारण, खरकडी सोहान, झावरी, खरकड़ी माखवान, लक्षमणपुरा, थिलोड़, बागनवाला, बिडोला, सरल व तोशाम सहित डेढ़ दर्जन ग्रामीण जनसभाओं में चौधरी ने कहा कि जनता अब भाजपा की जुमलेबाजी से ऊब चुकी है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में बेरोजगारी चरम पर है। पिछले आठ वर्षों के दौरान हरियाणा बेरोजगारी में देश में नंबर वन हो चुका है। उन्होंने कहा कि सरकार काम करने के बजाय जाति व धर्म की आड़ में लोगों को गुमराह कर रही है, लेकिन सरकार की यह बदनीयती ज्यादा समय नहीं चलेगी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में शिक्षा व स्वास्थ्य सेवाओं का बुरा हाल है। सरकार जानबूझकर शिक्षा का निजीकरण कर रही है, जिस कारण शिक्षा आदमी से दूर हो रही है और गरीब आदमी के बच्चे दाखिलों से वंचित हैं। यही हाल स्वास्थ्य सेवाओं का है, सरकारी दावों के ठीक विपरित स्वास्थ्य सेवाओं के बुरे हाल हैं। चौधरी ने कहा कि प्रदेश की जनता का अब भाजपा से मोह भंग हो चुका है। शीघ्र ही प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी और आमजन को घर-द्वार पर सुविधाएं मिलेंगी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×